राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने कहा- Happy Diwali

by

New Delhi: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) रविवार को देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं (Happy Diwali) देते हुए वंचितों और जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां भरने का आह्वान किया. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुभकामना संदेश में कहा, दीपावली के शुभ अवसर पर, मैं भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. दीपावली निराशा पर आशा, बुराई पर अच्छाई और अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक है.

उन्होंने देशवासियों का आह्वान करते हुए कहा कि आइए इस दिन हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्ज्वलित करते हुए सभी के, खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें.

Read Also  आदिवासी छात्रों को सीएम हेमंत सोरेन ने दिए ब्‍लैंक चेक! सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म

उप राष्ट्रपति नायडू ने कहा दीपावली के पावन पर्व पर आप सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. यह दीपोत्सव तमसो मा जयोतिर्गमय के जीवन संकल्प का प्रतीक है. उन्होंने कहा कर्तव्यों और अधिकारों में अभीष्ट संतुलन, एकता और सौहार्दपूर्ण भाईचारा ही समाज में राम राज्य के आदर्श को स्थापित करेगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, देशवासियों को दीपावली के पावन अवसर पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं. रोशनी का यह उत्सव हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा देश सदा सुख, समृद्धि और सौभाग्य से आलोकित रहे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.