Take a fresh look at your lifestyle.

प्रतिभा सिंटेक्स ने लीन मैन्युफैक्चरिंग एक्सीलेंस को लागू करने के लिए सीआईआई (कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ इंडियन इंडस्ट्रीज)के साथ हाथ मिलाया

0 0

अक्टूबर 2019, इंदौर: प्रतिभा सिंटेक्स ने एक्सीलेंस की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए लीन मैन्युफैक्चरिंग एक्सीलेंस के लिए सीआईआई (कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ इंडियन इंडस्ट्रीज) के साथ जुड़ने की घोषणा की है। इस सहयोग के माध्यम से सीआईआई अपनी प्रक्रियाओं में लीन मैन्युफैक्चरिंग एक्सीलेंस को लागू करने के लिए प्रतिभा सिंटेक्स का समर्थन करेगा। शनिवार को एक किक-ऑफ मीटिंग आयोजित की गई जहां सीआईआई ने भी इस परियोजना में अपनी भागीदारी की पेशकश की।

इस परियोजना का मुख्य उद्देश्य मैन्युफैक्चरिंग वेस्ट को कम करना और वृद्धि व उत्पादकता को बढ़ाना है। इस परियोजना के मॉड्यूल को एक वर्ष की समय सीमा के अनुसार तैयार किया गया है।

प्रबंधन टीम को धन्यवाद देते हुए, सीआईआई के अधिकारी, श्री राजेंद्र इंगले ने कहा, “मुझे इस संगठन के साथ जुड़ने पर गर्व है। हमारे लिए उत्पादकता और दक्षता बढ़ाने पर ध्यान देना बहुत आवश्यक है। इस प्रतिस्पर्धी दौर में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए, ग्राहकों और कर्मचारियों दोनों को संतुष्ट होना आवश्यक है।”

इसके अलावा, इस कार्यक्रम के दौरान प्रतिभा सिंटेक्स के एमडी, श्री श्रेयस्कर चौधरी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जहां उन्होंने देश के प्रति सम्मान और प्यार करने की शपथ दिलाने के साथ कहा कि देश की प्रगति के लिए हमारा समय और प्रयास, दोनों की बहुत अहमियत रखते हैं।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.