Take a fresh look at your lifestyle.

हेमंत सोरेन के शपथ से पहले प्रदीप यादव ने क्‍यों जारी किया वीडियो

0 12

Ranchi: हेमंत सोरेन के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के पहले झारखंड विकास मोर्चा के विधायक प्रदीप यादव ने एक वीडियो जारी किया है. दरअसल झारखंड में सत्‍ता परिवर्तन के बीच चर्चा रही कि जेवीएम के दो विधायक बंधु तिर्की और प्रदीप यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं. यह बात मीडिया में भी आई. इसे लेकर बंधु दिल्‍ली में कैंप किये हुए हैं. इसके बाद प्रदीप यादव की ओर से एक वीडियो जारी की गई और उन्‍होंने इन बातों को अफवाह बताया.

प्रदीप यादव ने वीडियो में कहा है कि झाविमो के विधायकों के कांग्रेस में जाने की बात पूरी तरह से निराधार और तथ्‍य से परे है. इतना सच है कि हमने हेमंत सोरेन की नेतृत्‍व वाली सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया है, जो अनवरत जारी रहेगा.

उन्‍होंने कहा कि झारखंड के विकास को लेकर महागठबंधन और झाविमो का नजरिया एक है. हम इस सरकार के साथ सड़क से लेकर सदन तक रहेंगे. ऐसी खबरों से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है. झाविमो के प्रति हमारी निष्‍ठा शुरू से ही थी, है और रहेगी.

इससे पहले हुई झारखंड विकास मोर्चा की केद्रीय कमेटी की बैठक में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन की महागठबंधन सरकार को बिना शर्त समर्थन का एलान किया था. इसके बाद भावी मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची में उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी. यहां बाबूलाल ने गर्मजोशी से हेमंत का स्‍वागत किया था और हेमंत को बड़े दिल वाला नेता बताया था.
बता दें कि इस बार झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रदीप यादव, बंधु तिर्की औऱ बाबूलाल मरांडी ने झाविमो की ओर से चुनाव जीता है.

प्रदीप यादव ने वीडियो जारी कर अटकलों को खारिज कर दिया है. इससे पहले झारखंड के सियासी गलियारे में बाबूलाल मरांडी की पार्टी झाविमो में एक बार फिर से टूट की खबरें चल रही थीं.

मांडर विधायक बंधु तिर्की ने भी कांग्रेस में जाने की बात को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि झाविमो ने महागठबंधन को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की है. ऐसे में वे महागठबंधन के स्वतः हिस्सा हैं, जिसमें कांग्रेस, झामुमो व राजद शामिल हैं. फिर कांग्रेस में जाने की बात कहां से आ गई, यह महज अफवाह है. मैं व्यक्तिगत कारणों से दिल्ली गया हूं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.