Take a fresh look at your lifestyle.

प्रदीप यादव और बंधु तिर्की किये गए पदमुक्‍त, जेवीएम का भाजपा में विलय का रास्‍ता साफ

0 84

Ranchi: जेवीएम का भाजपा में विलय का रास्‍ता साफ हो गया है. जेवीएम की नई कार्यसमिति से विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की को पदमुक्‍त कर दिया गया है. पार्टी की ओर से शुक्रवार को नई केंद्रीय कार्यकारिणी समिति का ऐलान किया गया.

151 सदस्‍यों वाली इस कार्यकारिणी समिति में प्रदीप व बंधु बिना किसी पद के हैं. पुरानी कार्यसमिति में बंधु तिर्की और प्रदीप यादव जेवीएम के महासचिव थे. अब अभय सिंह जेवीएम के नए महासचिव बनाए गए हैं. उन्‍होंने पार्टी के नए कार्यकारिणी समिति की घोषणा की.

प्रदीप यादव और बंधु तिर्की झाविमो के पद से हटाए गए हैं. नवनियुक्त महासचिव अभय कुमार सिंह ने कहा कि प्रदीप यादव को पहले ही विधायक दल के नेता की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है. दोनों विधायकों के पार्टी से पदमुक्‍त किये जाने के बाद जेवीएम का भाजपा में विलय का रास्‍ता साफ हो गया है.

बंधु तिर्की और प्रदीप यादव पार्टी अक्‍सर भाजपा से विलय से जुड़े फैसलों का विरोध करते रहे हैं. नये कार्यसमिति में उन्‍हीं नेताओं को ज्‍यादा तरजीह दिया गया है जो बाबूलाल मरांडी के फैसले पर बिना सवाल किये सहमत हो सके. अब प्रदीप यादव और बंधु तिर्की के कार्यसमिति सदस्य रहने पर बाबूलाल मरांडी को पार्टी के विलय में बहुत अधिक परेशानी नहीं होगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.