प्रभु देवा एक एक्‍ट्रेस के साथ थे लिव-इन में, पत्‍नी ने कर दी थी भूख हड़ताल

by

भारत के माइकल जैक्सन प्रभु देवा आज अपना 47वां बर्थडे है. प्रभु देवा आज बॉलीवुड और साउथ के फेमस डांसर, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर हैं.

मैं ऐसा क्यूं हूं, उर्वशी उर्वशी और मुकाबला जैसे सॉन्गस को अपने हुकअप स्टेप से आइकॉनिक बनाने वाले प्रभु देवा के डांस का हर कोई कयाल है. खास बात ये है कि प्रभुदेवा वेस्टर्न डांस फॉर्मंस के साथ ही क्लासिकल डांस में भी फेमस है.

इसे भी पढ़ें: अब ऑनलाइन देख पाएंगे एंवजर्स और द लायन किंग जैसी फिल्में, Disney+ ने दी भारत में दस्तक

Read Also  बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्ट का लॉकडाउन में गुजारा करना हुआ मुश्किल

प्रभु देवा की लाइफ कभी आसान नहीं रही

प्रभु देवा के पिता भी कोरियोग्राफर थे, ऐसे में डांस उन्हें विरासत में मिला, लेकिन प्रभु देवा की लाइफ कभी आसान नहीं रही. प्रभु देवा को पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में उतार चढ़ाव देखने को मिलें.

प्रभु देवा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही विवादों में रहे. प्रभु देवा ने साल 1994 में क्लासिकल डांसर रामलता से शादी की थी, उनके तीन बच्चें है.

लेकिन साल 2009 में प्रभु देवा साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा के रोमांस की खबरें आने लगी. प्रभु देवा ने नयनतारा के साथ फिल्म तमिल फिल्म विल्लू की थी. प्रभु ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था और नयनतारा इसकी लीड एक्ट्रेस थी.

Read Also  बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्ट का लॉकडाउन में गुजारा करना हुआ मुश्किल

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट में शाहरुख के 6 बड़े ऐलान, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

प्रभु देवा के लिए क्रिश्यचन धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया

नयनतारा के साथ डेटिंग न्यूज ने प्रभु देवा की शादी पर बुरा असर डाला. प्रभु देवा ने साल 2010 में नयनतारा के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा और उनके साथ लिव इन में रहने लगे.

नयनतारा ने भी प्रभु देवा के लिए क्रिश्यचन धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया, वहीं प्रभु देवा की पत्नी ने उन्हें धमकी दी कि अगर वो नयनतारा से शादी करेंगे तो वो भूख हड़ता पर बैठ जाएंगी.  

प्रभु देवा और उनकी पत्नी की लड़ाई में नयनतारा की इमेज पर बहुत बुरा असर पड़ा. साउथ में उनके पुतले फूंके जाने लगे. इसके बाद  साल 2011 में प्रभु ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया.

Read Also  बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्ट का लॉकडाउन में गुजारा करना हुआ मुश्किल

तलाक के बाद प्रभु देवा की हालत खराब हो गई थी उन्हें अपनी पत्नी को 10 लाख रुपये माह भत्ता के साथ अपनी सारी प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी. वहीं नयनतारा के साथ भी उनका रिश्ता कुछ ही दिन चल पाया. साल 2012 में नयनतारा और प्रभु देवा भी अलग हो गए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.