पूनम पांडे गिरफ्तार, लॉकडाउन में कर रही थीं सैर सपाटा

by

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है. अब खबर आ रही है कि पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि मुंबई में लॉकडाउन का बेहद कड़ाई से पालन किया जा रहा है. इस समय यहां कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. मुंबई के कई एरिया सील हैं तो बाकी रेड ज़ोन में आते हैं. लेकिन इनमें पूनम पांडे को मुंबई की खाली सड़कों पर अपनी आलीशान गाड़ी चलाने का मन कर गया.

इसे भी पढ़ें: IRCTC अकाउंट कैसे बनाएं, जानें ऑनलाइन रेल टिकट बुकिंग का तरीका

वो खुद को गाड़ी में बैठी हैं, साथ ही में अपने एक दोस्त को लिया और सैर सपाटा करने निकल पड़ीं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी कारण से पूनम ने सुर्खियां बटोरी हों.

कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल पूनम को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वजह से मुंबई में गिरफ्तार किया गया है. पूनम आज शाम लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करती पाई गईं और इसी वजह से उन्हें 8:05PM पर मरीन ड्राइव थाना की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

इसे भी पढ़ें: 12 मई से रेलवे चलाएगी ट्रेनें, जानिए कैसे होगी टिकटों की बुकिंग

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके हॉट और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं. उनका इंस्टाग्राम तमाम फोटो और वीडियोज से भरा हुआ है. तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं. पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म नशा से पूनम पांडे ने डेब्यू किया था. करीब 5 फिल्में कर चुकीं पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है. 2015 में उन्होंने एक टीवी शो किया था.

फ‍िल्‍म नशा में नजर आईं पूनम पांडे अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों रहती हैं. बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था. बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था. पूनम पांडे चर्चा में बने रहने के ल‍िए अक्‍सर ऐसा कुछ करती रहती है.

क्रिसमस पर पूनम पांडे ने जिंगल बेल का अपना नया खुद का गाना निकाला जो काफी अश्लील था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.