Bihar Election Live: सासाराम में अपनी पहली रैली को संबोधित कर रहे हैं PM मोदी

by
Advertisements

Sasaram: बिहार विधानसभा चुनाव (bihar assembly election) की तारीखों के नजदीक आते ही अलग-अलग पार्टियों की ताबड़तोड़ रैलियों का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बिहार के चुनावी रण में कदम रखने जा रहे हैं. पीएम मोदी आज प्रदेश में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. इस दौरान वे जनता से एनडीए के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने बीते गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा. सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा. इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा.

Live Updates…

पीएम मोदी का भोजपुरी में संबोधन

सासाराम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा शुरू हो गई है. शुरुआत भोजपुरी में की. उन्होंने रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद सिंह को नमन किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज रोहतास के साथ-साथ आसपास के अन्य जिलों के साथी भी यहां आए हैं. तकनीक के माध्यम से भी काफी साथी और एनडीए के उम्मीदवार जुड़े हैं. मैं आप सभी का अनिनंदन करता हूं.

बिहार के लोगों को बधाई

पीएम मोदी बोले- मैं सबसे पहले बिहार के लोगों को बधाई देना चाहता हूं. बधाई इस बात के लिए कि बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं. कोरोना से बचने के लिए तेजी से जो फैसले लिए गए हैं, जिस तरह से बिहार के लोगों ने काम किया, नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए ने जो काम किया , उसके नतीजे दिख रहे हैं. कोरोना से दुनिया की हालत किसी से छिपी नहीं है. बिहार में अगर तेजी से काम नहीं होता तो न जाने कितने लोगों की यह महामारी जान ले लेती. कितना बड़ा हाहाकार मचता, इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता. आज बिहार कोरोना का मुकाबला करते हुए लोकतंत्र का पर्व मना रहा है.

बिहार चुनाव की पहली रैली में भोजपुरी हुए पीएम मोदी

पीएम मोदी ने रैली में भोजपुरी में बोलना शुरू किया. कहा कि लालटेन के जमाना गईल, भारत के दिल बाटे बिहार, सम्पूर्ण क्रांति के जयघोष बा बिहार, भारत के स्वाभिमान बाटे बिहार, बिहार के जवान गलवान आ पुलवामा में बलिदान भइलें. लेकिन भारत माता के शीश ना झुके देहलें, हम उनका श्रद्धांजलि दे तानी.

पीएम मोदी बोले- बिहार में फिर से एनडीए सरकार

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे. उन्होंने कहा कि जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है कि बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.