होली मिलन कार्यक्रमों से दूर रहेंगे पीएम मोदी

by

New Delhi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा फैसला लिया है. वह इसबार किसी भी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे. उन्‍होने यह फैसला भारत में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लिया है.

पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि वह इस साल किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि दुनिया भर के विशेषज्ञों ने कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिए सामूहिक समारोहों को कम करने की सलाह दी है. मोदी ने कहा कि इसीलिए उन्होंने इस साल किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का फैसला किया है.

Read Also  झारखंड में बिजली कर्मचारियों के बकाया वेतन के लिए हड़ताल का ऐलान

पीएम के बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी होली मिलन से बनाई दूरी

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद आदिवासी मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी एक ट्वीट कर होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होने का ऐलान किया है. अर्जुन मुंडा ने अपने ट्वीट पोस्‍ट में कहा है कि दुनिया भर के विशेषज्ञों की राय है कि COVID-19Novel Coronavirus से बचने के लिए भीड़ और सामुहिक कार्यक्रमों से बचें. इसलिए,इस वर्ष मैंने किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का निर्णय लिया है.

इसी के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने यह भी तय किया है कि इस बार वह अपने आवास में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होली मिलन का कार्यक्रम नहीं करेंगे.

Read Also  गुजरात के सूरत में फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को डंपर ने रौंदा, 15 की मौत

उल्लेखनीय है कि चीन में कोरोना वायरस की वजह से भारी संख्या में लोगों की मौत हुई है. यह बीमारी चीन से शुरू होकर धीरे-धीरे दूसरे देशों में भी फैली है. भारत में भी कोरोना वायरस से बचने के इंतजाम किए जा रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने उड्डयन महानिदेशालय के निदेशक, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक और दूसरे विभागों के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक कर इस वायरस की रोकथाम के इंतजाम पर चर्चा की है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.