PM Modi Vaccine Yatra: अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे जाकर कोरोना वैक्सीन शोध का जायजा ले रहे हैं प्रधानमंत्री

by

New Delhi: देशभर में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) पर चल रही काम का जायजा लेने पीएम मोदी (PM Modi) तीन शहरों का दौरा करने जा रहे हैं. पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं.

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से दी जानकारी के अनुसार शनिवार को टीके पर चल रही काम की समीक्षा के लिए पीएम पुणे, हैदराबाद और अहमदाबाद जाएंगे.

Read Also  सरकारी योजनाओं में धड़ल्‍ले से हो रहा है अवैध बालू का इस्तेमाल, ये अधिकारी हैं दोषी

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya ने टीम इंडिया और कोहली को दिया झटका, कहा- दूसरे ऑलराउंडर ढूंढ़ लो

पीएमओ ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएमओ ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री टीका विकास और विनिर्माण प्रक्रिया की व्यक्तिगत समीक्षा करने के लिए तीन शहरों की यात्रा पर जाएंगे. वह अहमदाबाद में जाइडस कैडिला पार्क, हैदराबाद में भारत बायोटेक और पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया जाएंगे.

पीएमओ के मुताबिक पीएम दोपहर 12 बजे पुणे पहुंचेंगे. इसके बाद हैदराबाद जाएंगे जहां वह टीका विकसित पर चल रही काम भारत बायोटेक के केंद्र का दौरा करेंगे. यहां वो करीब एक घंटे रूकेंगे.

कोरोना के 41,322 नए मामले

भारत में पिछले 24 घंटों में #COVID19 के 41,322 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 93,51,110 हुई. 485 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,36,200 हुई. देश में सक्रिय मामलों की संख्या अब 4,54,940 है. 41,452 नए डिस्चार्ज के बाद कुल डिस्चार्ज की संख्या 87,59,969 हुई.

Read Also  एसोटेक हिल्स 30 माह में पूरी नहीं कर पाई पीएम आवास योजना के तहत पहला हाउसिंग प्रोजेक्ट, अब लॉकडाउन का कर रही है बहाना

1 thought on “PM Modi Vaccine Yatra: अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे जाकर कोरोना वैक्सीन शोध का जायजा ले रहे हैं प्रधानमंत्री”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.