Take a fresh look at your lifestyle.

पीएम मोदी आज 11 बजे करेंगे ‘मन की बात’, जानिए क्‍या होंगे नरेंद्र मोदी के खास मुद्दे

Support Journalism
0 7

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज 26 जुलाई 2020 की सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat LIVE) कार्यक्रम करेंगे. इसके जरिए पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी महीने के आखिरी रविवार अपने इस कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से अपने विचार साझा करते हैं. मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 67वीं कड़ी होगी. इसे आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा.

पीएम मोदी ने शनिवार को खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 जून को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम ने लॉकडाउन, अनलॉक 1, कोरोना वायरस और लद्दाख में चीनी घुसपैठ का जिक्र किया था. माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस बार भी COVID-19, अनलॉक 1 समेत कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 11 जुलाई को किए अपने ट्वीट में कहा था कि जो भी ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए कोई सलाह देना चाहते हैं तो वे विभिन्न माध्यमों से दे सकते हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मुझे यकीन है कि आप इस बारे में जानते होंगे कि कैसे सामूहिक प्रयास से प्रेरणादायक बदलाव हुए और कैसे सकारात्मक बदलाव लाए जा सकते हैं. बेशक आप उन पहलुओं से भी परिचित होंगे, जिन्होंने लोगों की जिंदगी में बदलाव किए हैं. कृपया आप उन्हें इस महीने की 26 तारीख को होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए साझा करें.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.