Take a fresh look at your lifestyle.

कोरोना वायरस के चपेट में पेटीएम कर्मचारी, हडकंप

0 121

Gurugram: कोरोना के चपेट में एक पेटीएम का कर्मचारी भी है. बुधवार को आए जांच रिपोर्ट के बाद पता चला कि गुरूग्राम में एक पेटीएम कर्मचारी में कोरोना वायरस (Corona Virus) पॉजिटिव है. जैसे ही इसकी जानकारी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को मिली हड़कंप मच गया.

सभी पेटीएम कर्मचारियों की छुट्टी

जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस पॉजिटिव वाला पेटीएम कर्मचारी (Corona Virus Positive Paytm Staff) हाल ही में इटली से गुरूग्राम लौटा है. अभी इटली कोरोना वायरस को लेकर चर्चा में है. इधर पेटीएम की ओर से खुद सूचना दी गई थी कि उनका एक कर्मचारारी कोरोना वायरस वाले देश से लौटा है. फिलहाल पेटीएम की ओर से सभी कर्मचारियों को छुट्टी दे गई है और कहा गया है कि सभी अपने घरों से ही ऑफिस का काम निपटाएं.

गुरुग्राम में कोरोना वायरस का पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया है. कोरोना वायरस के चीन में फैलने के बाद भारतीयों को विशेष विमान के जरिये भारत लाकर गुरुग्राम के मानेसर स्थित आर्मी कैंप में रखा गया था.

यहां से जांच आदि करने के बाद और उन्हें दो सप्ताह तक रखने के बाद उनको घर भेज दिया गया. इससे सभी ने राहत की सांस ली थी. अब एकाएक गुरुग्राम में ही कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और हरियाणा सरकार तो चिंतित है ही, साथ में केंद्र सरकार भी इसकी रोकथाम को मंथन कर रही है.

एक दिन पूर्व नोयडा के शिव नादर स्कूल और श्रीराम मिलेनियम स्कूल में सस्पेक्टिड बच्चों को लेकर जांच की गई. उसके बाद स्कूलों की छुट्टियां कर दी गई. हालांकि उनकी स्वास्थ्य रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है. गुरुग्राम के सीएमओ जेएस पूनिया का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की तैयारियां पूरी है. लोगों को इसके प्रति जागरूक भी किया जा रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.