Pathan Trailer Out: शाहरुख खान की मूवी पठान के ट्रेलर ने मचाया गर्दा, 12 घंटे में 14M व्‍यूज

2
34
Pathan Trailer Out: शाहरुख खान की मूवी पठान के ट्रेलर ने मचाया गर्दा, 12 घंटे में 14M व्‍यूज
Pathan Trailer Out: शाहरुख खान की मूवी पठान के ट्रेलर ने मचाया गर्दा, 12 घंटे में 14M व्‍यूज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग मूवी पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 12 घंटे में यूट्यूब पर पठान के ट्रेलर (Pathan Movie Trailer) को 14 मिलियन से ज्‍यादा फैंस ने देखें हैं.

ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कई लोग गाली देने वाले भी हैं. फिल्म पिछले कुछ समय से विवादों के कारण खूब चर्चा में रही. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. इस मूवी के ट्रेलर में क्‍या खास है हम आपको यही बताएंगे.

Pathaan फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. वह इंतजार खत्‍म हो गया है. प्रशंसकों ने का इतना प्‍यार मिला कि पठान मूवी के ट्रेलर को सिर्फ 12 घंटे में 14 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले.

पठान फिल्म में SRK के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में इनका कैरेक्‍टर दमदार जान पड़ता है.

बात करें फिल्म के ट्रेलर की, तो जैसा कि उम्मीद की जा रही थी, Pathaan का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरा है. ट्रेलर के शुरुआत में जॉन अब्राहम दिखाई देते हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म ‘आउटफिक्स एक्स’ नाम के एक प्राइवेट टेररिस्ट ग्रुप पर फोकस करती है, जो किसी मकसद के लिए नहीं केवल कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता है.

ये ग्रुप इंडिया पर एक बड़े हमले की तैयारी कर रहा है. ट्रेलर में आगे आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देते हैं. शाहरुख खान की एंट्री बीच में होती है, और जाहिर है इस एंट्री को दमदार एक्शन के साथ पूरा किया गया है. 

गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरुख खान को रॉ एजेंट दिखाया गया है. ट्रेलर में दीपिका पादुकोण भी अपने ग्लैमर का भरपूर तड़का लगा रही हैं.

Pathaan के ट्रेलर को YRF ने अपने ऑफिशियल YouTube चैनल से शेयर किया है. यहां 12 घंटे में 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इससे अलग, बता दें कि Pathaan पिछले कुछ समय से विवादों में घिरी है. फिल्म में ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर खूब कंट्रोवर्सी हुई. यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोग पठान को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. फिल्म में से इस गाने को हटाया जाने की मांग की जा रही है. पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

2 टिप्पणी

Leave a Reply