Pathaan Advance Booking: यूएई से अमेरिका तक करोड़ों रुपये की टिकटों की एडवांस बुकिंग

0
20
Pathaan Advance Booking: यूएई से अमेरिका तक करोड़ों रुपये की एडवांस बुकिंग
Pathaan Advance Booking: यूएई से अमेरिका तक करोड़ों रुपये की एडवांस बुकिंग

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग ने अभी से कमाई करना शुरू कर दिया है. दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे मशहूर सितारों के साथ शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए भारत में ही नहीं, विदेशों में भी दर्शकों का खासा क्रेज देखा जा रहा है. इसका अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से मिल जाता है.

भारत में पठान मूवी की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking in India) अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन विदेशों में फिल्म ने अच्छी खासी कमाई करना शुरू कर दिया है. अमेरिका से लेकर आस्ट्रेलिया और यूएई तक में फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग होने खबरें सामने आ रही हैं.

Read Also: पठान का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर आया नजर, शाहरुख खान ने दिया अपना सिग्‍नेजर पोज

फिल्म पठान को रिलीज होने में अभी लगभग 10 दिन का समय और है. लेकिन जैसे जैसे इसकी रिलीज डेट करीब आ रही है, फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता दिख रहा है. भारत में इस फिल्म के लिए मिक्स रेस्पोंस देखने को मिल रहा है क्योंकि फिल्म के गाने बेशर्म रंग (Besharm Rang Song) को लेकर पिछले दिनों से काफी विवाद देखने को मिल रहा है.

Pathaan Advance Booking ने विदेशों में तोड़े सारे रिकॉर्ड

वहीं, अमेरिका, आस्ट्रेलिया, यूएई जैसे देशों में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. यूएस में लेट्स सिनेमा ने पठान की एडवांस बुकिंग के आंकड़े अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं जिनसे पता चलता है कि फिल्म को लेकर विदेशों में भी काफी क्रेज है.

थियेटर की ओर से किए गए ट्वीट से पता चलता है कि फिल्म ने अमेरिका में पहले दिन 3 लाख डॉलर (लगभग 2.4 करोड़ रुपये) की एडवांस बुकिंग कर ली है. वहीं टीवी9 हिंदी की एक रिपोर्ट की मानें तो यूएई में फिल्म के लिए अब तक 65 हजार डॉलर (लगभग 53 लाख रुपये) की बुकिंग हो चुकी है.

Read Also: SOUTH MOVIE SURIYA 42 के हिन्‍दी राइट्स रिलीज से पहले 100 करोड़ में बिके

इसी तरह ऑस्ट्रेलिया में फिल्म के लिए 75 हजार डॉलर (लगभग 42 लाख 56 हजार रुपये) की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इसी तरह जर्मनी में इस फिल्म के लिए 15 हजार यूरो (लगभग 1 करोड़ 32 लाख रुपये) की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इन आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म के लिए विदेशों में क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

25 जनवरी को होगी पठान मूवी रिलीज

पठान फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया गया था. अब इसे बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया गया है. इसका असर अरब देश में फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग पर भी देखने को मिला. पठान (Pathaan) फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2023 है. इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है.

फिल्म में शाहरुख के अलवा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. पठान फिल्म के साथ करीबन 5 साल के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इतने लम्बे अंतराल के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म आ रही है, इसी वजह से फैंस के अंदर भी इस फिल्म के लिए हद से ज्यादा एक्साइटमेंट नजर आ रही है. पठान के अलावा किंग खान फिल्म जवान में नयनतारा के साथ दिखेंगे और फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे.

Leave a Reply