उरी और राजौरी सेक्‍टर में तीन पाक सैनिक मारे गए

New Delhi: एक ओर भारत में स्‍वतंत्रता दिवस मना रहा है. वहीं दूसरी ओर पाकिस्‍तान ने यहां सीजफायर का उल्‍लंघन किया. जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर सीमा पार से जारी सीजफायर उल्लंघन का भारतीय सेना की ओर से दिए गए जवाब में 3 पाक सैनिकों के मारे जाने की खबर है. भारतीय सेना के सूत्रों के अनुसार उरी और राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन जारी है, जिसका जवाब दिया जा रहा है.

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पाकिस्तान द्वारा कृष्णा घाटी सेक्टर में किया गया युद्ध विराम का उल्लंघन शाम 5.30 बजे खत्म हो गया है. इस दौरान किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है.

वहीं भारतीय सेना ने पाक सेना के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उसने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर उल्लंघन के दौरान 5 भारतीय जवानों के मारे जाने की बात कही है.

बता दें कि, स्वतंत्रता दिवस पर कश्मीर में अशांति फैलाने के मकसद से पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ भारतीय सीमा में कराने के लिए जुटा हुआ है.

Read Also  रांची में हनुमान मंदिर घुसकर मूर्ति तोड़ी, पुलिस ने बिना जांचे आरोपी रमीज को बताया विक्षिप्‍त

जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में बुधवार (14 अगस्त) को भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना द्वारा समर्थित आतंकवादियों की घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया था. पाकिस्तानी सेना द्वारा घुसपैठ की कोशिश के लिए पाक सेना की चौकियों से आतंकियों को भारी कवर फायर दिया जा रहा था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.