जेवीएम का कांग्रेस में विलय का ऐलान, इरफान अंसारी ने जताया विरोध

by

Ranchi: एक ओर बाबूलाल मरांडी के जेवीएम की भाजपा में विलय की तैयारी पूरी हो चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस खेमे में अंतरकलह उभर कर सामने आ गया है. बाबूलाल के भाजपा में विलय के पहले जेवीएम से निष्‍कासित विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की का कांग्रेस में विरोध तेज हो गया है. कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने ऐलान‍ किया है जैसे ही प्रदीप यादव कांग्रेस ज्‍वाइन करेंगे, वह पार्टी से इस्‍तीफा दे देंगे.

बंधु तिर्की व प्रदीप यादव गुट ने झाविमो के कांग्रेस में विलय की घोषणा की

इधर झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) से निष्कासित विधायक बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के गुट ने झाविमो के कांग्रेस में विलय की घोषणा की है. रविवार को बंधु तिर्की के आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में दोनों नेताओं ने यह घोषणा की. पार्टी और विधायक दल के कांग्रेस में विलय की घोषणा की गई है.

बंधु तिर्की ने कहा कि इसकी सूचना जल्द ही कांग्रेस आलाकमान को दी जाएगी. साथ ही विलय के लिए कार्यक्रम तय किया जा रहा है. प्रेस वार्ता में पोड़ैयाहाट विधायक और झाविमो से निष्कासित प्रदीप यादव तथा पूर्व मंत्री सबा अहमद भी मौजूद रहे.

इरफान अंसारी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा

दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. इरफान अंसारी अपने पद से इस्तीफा देंने का ऐलान किया है. वे प्रदीप यादव और बंधु तिर्की को कांग्रेस में शामिल करने का विरोध कर रहे हैं. दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल करने के विरोध में वे इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि एक यौन शोषण के आरोपी को कांग्रेस में शामिल किया जा रहा है. वह पार्टी का माहौल खराब करेगा. इरफान अंसारी ने कहा कि मैं प्रदीप यादव को अच्छी तरह से जानता हूं. यह व्यक्ति जहां भी जाता है, बर्बाद कर देता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.