Oppo Reno 2 चीन से पहले भारत में लॉन्‍च, 4 कैमरों वाले इस स्‍मार्टफोन को जानें

by

New Delhi: ओप्पो भारत में अपने नए स्मार्टफोन Oppo Reno 2 को आज 28 अगस्त को लॉन्च कर रहा है. कंपनी ने पहले ही टीजर जारी करके इस बात की जानकारी दे दिया है कि Reno 2 में 20x जूम कैपेसिटी के साथ 4 रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

बड़ी बातें

  • सबसे पहले भारत में Oppo Reno 2 किया जाएगा लॉन्च
  • 20x जूम कैपेसिटी के साथ होगा 4 रियर कैमरा सेटअप
  • Oppo Reno का अपग्रेड वर्जन है Oppo Reno 2

इसे भी पढ़ें: रेडमी नोट 8 प्रो चीन में 29 अगस्त को होगा लांच

इसे भी पढ़ें: एप्पल का फोल्डेबल डिवाइस की संभावित लॉन्चिंग डेटइसे भी पढ़ें

Oppo Reno 2 के फीचर्स

वहीं माना जा रहा है कि Oppo Reno 2 के साथ Reno 2 Pro को भी पेश किया जा सकता है. फिलहाल कंपनी की तरफ से Reno 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है. बता दें कि ये फोन Oppo Reno का अपग्रेड वर्जन है और इसे सबसे पहले भारत में पेश किया जा रहा है.

Oppo Reno 2 का डिस्‍प्‍ले

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo Reno 2 में 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसका 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है. स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया जा जा सकता है.

फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है. साथ ही पावर के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो VOOC Flash Charge 3.0 को सपोर्ट करेगी. रेनो 2 एंड्रॉयड पाई पर चलेगा.

Oppo Reno 2 का कैमरा फीचर

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में चार कैमर दिया जाएगा. इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 13 मेगापिक्सल, तीसरा 8 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है. सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

Reno 10x Zoom एडिशन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4,065 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Oppo Reno 2 की कीमत

Reno 10X Zoom के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,990 रुपये और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,990 रुपये रखी गयी है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.