Oppo A92 स्मार्टफोन 5000 MAH की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च, 5 कैमरा सेटअप फीचर

by

New Delhi: चीन की स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपनी A सीरीज में नया स्मार्टफोन A92 को लॉन्च कर दिया है, यह फोन मलेशिया में लॉन्च किया गया है. इस फोन की खूबी इसका प्रोसेसर, कैमरा और डिस्प्ले माना जा रहा है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…

कीमत और फीचर्स

नए Oppo A92 स्मार्टफोन की कीमत 1,199 मलेशियन रिंगिट (करीब 21,000 रुपये) है. यह फोन ट्विलाइट ब्लैक और शाइनिंग वाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा. इस फोन की प्री-बुकिंग उपलब्ध है और इसकी सेल 9 मई 2020 से शुरू हो जाएगी. इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है. यह डिस्प्ले रिच और ब्राइट है

परफॉरमेंस

नए Oppo A92 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर लगा है.

यह फोन 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज का सपोर्ट के साथ है. इसके अलावा यह फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा

नए Oppo A92 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप लगा है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कनेक्टिविटी

Oppo ने नए A92 में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स शामिल किये हैं.पावर के लिए इसमें 5,000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है. भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.