अंतिम दौर में पंहुचा ट्रूपल डॉट कॉम द्वारा आयोजित ओपन माइक

  • ट्रूपल डॉट कॉम और सॉइल द्वारा ओपन माइक का सफल आयोजन
  • इस ओपन माइक को सफल बनाने में भड़ास कैफे का रहा महत्वपूर्ण योगदान
  • विजेताओं के लिए की गई 50,000 रूपये तक के इनामी उपहार की घोषणा
  • ट्रूपल ओपन माइक को मिला इंदौर शहर के सबसे बड़े इवेंट का दर्जा

ऑनलाइन जगत में ख़बरों से लोगों को जोड़ने वाले देश के पहले डिजिटल एनालिटिकल प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम ने ओपन माइक का आयोजन किया था जो अब अपने अंतिम पढ़ाव की ओर हैं. ट्रूपल डॉट कॉम ने अपने आखरी राउंड का ऑडिशन 21 सितम्बर को संपन्न कर लिया हैं इसके साथ ही ट्रूपल डॉट कॉम ने  7 ,14 , 21 सितम्बर को हुए ऑडिशन में से प्रतिभागियों को भी चुन लिया हैं. अब ट्रूपल डॉट कॉम इन प्रतिभागियों के साथ 28 सितम्बर को फाइनल राउंड में प्रवेश करने जा  रहा हैं.

28 सितम्बर को होने वाले फाइनल राउंड में चुने हुए 15 प्रतिभागियों को अलग – अलग विधा जैसे पोयम-शायरी , डांस और गायन में अपनी प्रतिभा दिखाने का अंतिम मौका दिया जाएगा. इन प्रतिभागियों में से  जज के निर्णय के अनुसार फाइनल 3 प्रतिभागियों को क्रमशः पहला,दूसरा और तीसरा स्थान दिया जाएगा. जीते हुए इन प्रतिभागियों को ट्रूपल डॉट कॉम की तरफ से उनका एक नया ऑनलाइन  प्लेटफार्म तैयार कर के दिया जाएगा, साथ ही उन्हें कई ओर उपहार और मीडिया प्रमोशन दिया जाएगा. इसके अलावा ट्रूपल, विजेता को  बड़े मंच तक ले जाने में आगे भी अपना सहयोग देता रहेगा. इस प्रतियोगिता में फाइनल राउंड तक पहुंचे प्रतिभागियों को ओपन माइक  2.0 में सीधे वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जायेगी.

इस मौंके पर इवेंट आर्गेनाइजर रोहित सिंह ने कहा कि इस इवेंट में हमने रजिस्ट्रेशन मुफ्त रखा है हमारा उद्देश्य केवल और केवल नई प्रतिभा को सामने लाना है. ताकि बड़ी संख्या में प्रतिभाओं को  बड़े मंच पर आने का मौक मिल सके.

सॉइल ग्रुप के मैनेजर पवन ने बताया कि, “हम इस इवेंट को ऑनलाइन माध्यम से पूरी तरह से सपोर्ट करे रहे हैं. हम चाहते हैं कि युवा टेलेंट समाज के सामने आए और उन्हें एक नई दिशा मिल सके.

वेन्यू पार्टनर भड़ास कैफ़े के मैनेजर विक्रम सिंह चंदेल ने कहा कि उन्हें इस तरह के आयोजन का हिस्सा बनकर अच्छा लगता हैं. ऐसे आयोजन जो समाज को नई दिशा दिखाते हो और उद्धार का काम करते हो उनसे भड़ास आगे भी जुड़ा रहेगा.

बता दें कि ट्रूपल डॉट कॉम द्वारा आयोजित इस ओपन माइक का मकसद नई प्रतिभाओं को मंच देने के लिए था  जोकि अपने लक्ष्य की ओर सफलता से बढ़ रहा हैं. इस प्रतियोगिता में विजय होने वाले प्रतिभागी को  ट्रूपल की तरफ से 50,000 रूपये की कीमत तक के उपहार दिए जाएंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022 नोट पर गांधीजी कब से?