Pathaan OTT Release : शाहरुख खान की पठान मूवी किस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

2
26
Pathaan OTT Release : शाहरुख खान की पठान मूवी किस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?
Pathaan OTT Release : शाहरुख खान की पठान मूवी किस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

शाहरुख खान की मूवी ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज से पहले खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह मूवी 25 जनवरी को पूरी दुनिया में बड़े स्‍क्रीन पर रिलीज की जाएगी. फ‍िल्‍म के गाने और ट्रेलर पहले ही आ लोगों को दिवाना बना दिया है. ‘बेशर्म रंग’ गाने पर विवाद भी हुआ था, जिसके बाद यह फ‍िल्‍म कई लोगों के निशाने पर आ गई. इसके बावजूद ‘पठान’ को लेकर दिवानगी और बेकरारी बढ़ती जा रही है. बड़ी संख्‍या में फैंस इस फ‍िल्‍म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

पठान की OTT (ओटीटी) रिलीज को लेकर जानकारी 

कहा जा रहा है कि पठान के ओटीटी राइट्स की डील हो गई है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पठान के डिजिटल राइट्स एक बड़े ओटीटी प्‍लेयर के पास आ गए हैं. सिनेमाघरों में प्रदर्शन के बाद पठान को एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा. रिपोर्टों के अनुसार यह फ‍िल्‍म हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज की जाएगी. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फ‍िल्‍म पठान का ट्रेलर इस मंगलवार को रिलीज किया गया था. फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों के क्रेज का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज के 3 घंटे के अंदर ही 36 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया. 

फिल्म में SRK के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. जैसा उम्मीद की जा रही थी, Pathaan का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरा है. इसकी शुरुआत में जॉन अब्राहम दिखाई देते हैं. ऐसा लगता है कि फिल्म ‘आउटफिक्स एक्स’ नाम के एक प्राइवेट टेररिस्ट ग्रुप पर फोकस करती है, जो किसी मकसद के लिए नहीं केवल कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता है. यह फ‍िल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसे यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) फ‍िल्‍म्‍स ने बनाया है. पठान का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने पठान का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फ‍िल्‍म के गाने रिलीज किए थे. ‘बेशर्म रंग’ गाना सबसे पहले रिलीज हुआ था, जिसमें दी‍पिका की ड्रेस के कलर को लेकर काफी विवाद हुआ था. तमाम संगठनों ने दीपिका की ड्रेस के रंग पर अपनी आपत्ति जताई थी. इसने फ‍िल्‍म को विवादों के साथ-साथ सुर्खियों में ला दिया.

2 टिप्पणी

Leave a Reply