Take a fresh look at your lifestyle.

New Year Party in Delhi NCR: दिल्ली-एनसीआर में न्‍यू ईयर पार्टी कब और कहां, कितना पड़ेगा खर्चा

0 13

2020 New Year Party in Delhi NCR: राजधानी दिल्ली में न्यू ईयर की पार्टी का जश्न ही कुछ और होता है. सर्दी के सितम के बीच नए साल का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए युवा तैयार हैं. यह साल का ऐसा समय होता है, जब हम साल भर के पुराने बीते पलों को विदा करते हैं और नए लम्हों को गले लगाते हैं.

दिल्‍ली में न्‍यू ईयर पार्टी- New Year Party in Delhi NCR

दिल्ली में जश्न मनाने को जगहों की कमी नहीं है. टूरिस्ट प्लेस से लेकर फार्महाउस पार्टियां, डिस्को और पब की मस्ती रात भर चलती रहती है. हमने दिल्ली एनसीआर में नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाने के लिए कुछ लोकप्रिय स्थानों की सूची बनाई है. आप भी होना चाहते हैं शामिल तो यहां मिलेगी पूरी जानकारी:

एफएलवाईपी कैफे, दिल्ली

एफएलवाईपी कैफे नए साल के जश्न के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक माना जाता है. यूं तो दिल्ली में नए साल की पार्टियां कई जगहों पर शानदार होती हैं, लेकिन टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, एफएलवाईपी कैफे का जश्न आपको ज्यादा संतुष्ट कर देगा. जरूरी नहीं कि यहां आपको उम्मीद से काफी ज्यादा भीड़ लगे. आप बुकिंग करने में इतनी जल्दी करेंगे, उतने ही फायदे में रहेंगे.

कब: 31 दिसंबर, रात 8:30 बजे से
कहां: एन – 57, कनॉट सर्कल, ब्लॉक एन, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली
खर्च: 2000 रुपये से शुरू

किट्टी सु, दिल्ली

शहर के बेहतरीन नाइट क्लबों में से एक है- किट्टी सु. ये नाइट क्लब द ललित होटल, बाराखंभा रोड में स्थित है और शहर में शानदार पार्टी के लिए जाना जाता है. यहां न केवल धमाकेदार डांस एंड म्यूजिक शो होते हैं, बल्कि खाने-पीने वालों के लिए भी यह शानदार पार्टी डेस्टिनेशन है.

कब: 31 दिसंबर, सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक
कहां: बाराखंबा एवेन्यू, कनॉट प्लेस, नियर मॉडर्न स्कूल, नई दिल्ली, दिल्ली
खर्च: 6,000 रुपये से शुरू

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, नोएडा

नए साल 2020 की पूर्व संध्या पर डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया बॉलीवुड डांस पार्टी कार्निवल की मेजबानी करने जा रहा है. यह नोएडा में सबसे विशिष्ट मॉल में से एक माना जाता है. आप यहां होने वाली न्यू ईयर 2020 पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं और बच्चों को भी साथ ला सकते हैं. यहां कुछ एक्सक्लूसिव ऑफर भी उपलब्ध हैं.

कब: 31 दिसंबर, सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक
कहां: डीएलएफ मॉल, सेक्टर 18, नोएडा
खर्च: 2499 रुपये से शुरू

फ्लेवर पाइरेट्स, नोएडा

पूल साइड डीजे पार्टी में दिलचस्पी रखने वालों के लिए फ्लेवर पाइरेट्स, नोएडा एक शानदार जगह होगी. फुल मस्ती, शानदार खाना-पीना और डांस फ्लोर में एनर्जी की ‘आग’ लगा देने वाली डीजे पार्टी, युवाओं को और क्या चाहिए! नए साल पर होने वाली इस पार्टी में बहुत कम समय रह गए हैं, इसलिए देरी न करें और अपने टिकट बुक करना शुरू कर दें.

कब: 31 दिसंबर सुबह 8 बजे से 12 बजे तक
कहां: IHDP बिजनेस पार्क, सेक्टर 127, नोएडा
खर्च: सिंगल इंट्री 3000 रुपये और कपल इंट्री 4500 रुपये से शुरू

पॉज ब्रेवरी एंड पब, गुरुग्राम

नए साल की पूर्व संध्या पर गुरुग्राम की पार्टियां भी देश भर में फेमस हैं. न्यू ईयर पार्टी के लिए गुरुग्राम की पसंदीदा जगहों में से एक है पॉज ब्रेवरी एंड पब. नए साल पर आप भी एक धमाल भरा इवेंट चाहते हैं तो यहां जाना बेहतर होगा. यहां शानदार म्यूजिकल शो के अलावा खाने पीने के भी तमाम विकल्प मौजूद हैं.

कब: 31 दिसंबर, सुबह 8 बजे से 12 बजे तक
कहां: एससीओ 21, सेक्टर 29, गुरुग्राम
खर्च: कपल इंट्री 2856 रुपये से शुरू

New Year Party in Delhi NCR

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.