BSNL Prepaid का नया ऑफर- वेलिडिटी खत्‍म के बाद भी चालू रहेगा फोन, 100 मिनट फ्री टॉकटाइम

by

New Delhi: बीएसएनएल कोरोना काल में अपने प्रीपेड ग्राहकों को तोहफा दिया है. जो कस्टमर 1 अप्रैल से अपने सिम की वैधता चालू रखने के लिए रिचार्ज नहीं कर पाए हैं. उनकी वैधता 31 मई तक बढ़ा दी गई है. साथ ही टेलीकॉम कंपनी ने 100 मिनट का मुफ्त टॉक टाइम देने का भी निर्णय लिया है.

देश के कई राज्यों में अभी लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में कई उपभोक्ता अपने बीएसएनएल सिम की वैधता समाप्त होने पर भी कनेक्शन चालू रखने के लिए रिचार्ज नहीं करा पाए हैं. इन कस्टमरों के मोबाइल पर अब बीएसएनएल की इनकमिंग कॉल भी नहीं आ रही है.

BSNL Prepaid Free validity offer

बीएसएनएल उत्तर प्रदेश पूर्वी सर्किल के महाप्रबंधक (विक्रय एवं विपणन) मोहम्मद जफर इकबाल ने कहा कि लॉकडाउन के कारण कई उपभोक्ता समय से वैलिडिटी विस्तार का रिचार्ज नहीं करा पाए हैं और उनकी सेवाएं बंद हो गयी हैं. संकट की इस घड़ी में, बीएसएनएल ऐसे सभी उपभोक्ताओं के मोबाइल नम्बर की वैधता को 31 मई 2021 तक मुफ्त में बढ़ा रहा है. जिनकी वैधता 1 अप्रैल 2021 को या उसके बाद समाप्त हो गई है. जिससे उपभोक्ताओं को इनकमिंग कॉल मिलती रहे. इसके अलावा बीएसएनएल सभी को 100 मिनट का मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है, ताकि उन्हें इस कठिन समय के दौरान अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने में मदद मिल सके.

BSNL Prepaid Latest Recharge Plan

यह सुविधा उन सभी उपभोक्ताओं के लिए है जिनकी वैधता एक अप्रैल 2021 को या उसके बाद समाप्त हो गई है. वहीं बीएसएनएल कम आय वाले ग्राहकों के लिए कई किफायती लंबी अवधि के पैक भी लाया है. प्लान वाउचर 106/107 में 100 मिनट्स , तीन जीबी डाटा , वैधता 100 दिन और बीएसएनएल ट्यून प्रथम 60 दिन तक मिलती है.

इसी तरह प्लान वाउचर 197 में अनलिमिटेड कालिंग, दो जीबी डाटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन, बीएसएनएल ट्यून और ज़िंग म्यूजिक कंटेंट प्रथम 18 दिन, वैधता 180 दिन के साथ, प्लान वाउचर 397 में अनलिमिटेड कालिंग, दो जीबी डाटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन, बीएसएनएल ट्यून और लोकधुन कंटेंट प्रथम 60 दिन वैधता 365 दिन मिलेगी. उपभोक्ता रिचार्ज करने के लिए माय बीएसएनएल मोबाइल ऐप, बीएसएनएल वेबसाइट और अन्य लोकप्रिय वॉलेट पर भी जा सकते हैं.

Categories Offers

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.