Take a fresh look at your lifestyle.

नेस्टअवे ने को-लिविंग एवं स्टूडेंट हाउसिंग में प्रवेष करने के लिए हैलो वल्र्ड लाॅन्च किया

0

ऽ हैलो वल्र्ड नेस्टअवे टेक्नाॅलाॅजीज़ की सब्सिडियरी है और को-लिविंग एवं स्टूडेंट हाउसिंग पर केंद्रित है।
ऽ हैलोवल्र्ड की षुरुआत अप्रैल, 2019 में हुई और पिछले 5 महीनों में यह भारत के 15 षहरों में फैल गया।इस के पास 90 प्रतिषत से ज्यादा आॅक्युपेंसी दर के साथ 10,000 बेड हैं।
ऽ हैलो वल्र्ड षहरों में प्रवास करने वालों को भावनात्मक सुरक्षा प्रदान करता है, ताकि वो नए षहर में अपनापन महसूस कर सकें।
भारत, 20 सितंबर, 2019: भारत के सबसे विषाल मैनेज़्ड होम रेंटल नेटवर्क, नेस्टअवे टेक्नाॅलाॅजीज़ ने आज हैलोवल्र्ड के लाॅन्च की घोशणाकी। यह नेस्टअवे की स्वतंत्र सब्सिडियरी है, जो को-लिविंग एवं स्टूडेंट हाउसिंग पर केंद्रित है।टेक्नाॅलाॅजी का उपयोग कर, हैलोवल्र्ड जीवन का एक तरीका प्रदान करना चाहता है, जो षहरों में प्रवास करने वाले युवाओं के लिए सुविधा की दृश्टि से बहुत उन्नत हो लेकिन उसके लिए उन्हें समझौता बहुत कम करना पड़े तथा जहां उन्हें बिल्कुल घर जैसा महसूस हो।
हैलोवल्र्ड इस समय 15 षहरों में मौजूद है, जिनमेंबैंगलोर, हैदराबाद, दिल्ली एनसीआर, कोटा, देहरादून आदि षामिल हैं। पिछले 5 महीनों में हैलोवल्र्ड के पास 10,000 बेड्स हो चुके हैं तथा इसकी आॅक्युपेंसी दर 90 प्रतिषत है। हैलोवल्र्ड के ग्राहकों को अपने भवनमेंअपना खुद का प्राईवेट स्पेस, कम्युनिट ीगैदरिंग्स, स्मार्टटेक सिक्योरिटी सिस्टम्स, हाउस कीपिंग, 24/7 कन्सीर्ज़ सर्विस, सिक्योरिटी डिपाॅज़िट के रूप में 1 माह का किराया देकर किसी अन्य प्राॅपर्टी में आंतरिक ट्रांसफर और जीरो ब्रोकरेज षुल्क का लाभ मिलेगा।
हैलोवल्र्ड के संस्थापक, जितेंद्र जगदेव ने कहा, ‘‘अमेरिका में लगभग 90 प्रतिषत मिलेनियल जनसंख्या का कोई रूममेट है। इसी ट्रेंड के अनुरूप् भारत में मिलेनियल जनसंख्या ऐसे समुदाय में रहना पसंद करती है, जहाँ वो न केवल स्पेस षेयर करे, बल्कि अपनी रुचि, जोष व सपने भी षेयर करे। हैलोवल्र्ड में हम बेहतरीन डिज़ाईन की कम्युनिटी ईवेंट्स का आयोजन करते हैं, जो नागरिकों को एक दूसरे से जोड़ती हैं और उन्हें भावनात्मक फायदा पहुंचाती हैं। हमारे लिए भावनात्मक सुरक्षा षारीरिक सुरक्षा की भांति की एक बड़ी प्राथमिकता है।’’
उन्होंने कहा, ‘‘षहर में प्रवास करने वालों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वो नए षहर में जुड़ाव महसूस करें और उन्हें घर जैसा कोई स्थान मिले। इसलिए हमारा मुख्य केंद्रण सामुदायिक लिविंग को बढ़ावा देते हुए सदैव अपने ग्राहकों का ेभावनात्मक सुरक्षा प्रदान करने पर है।
विद्यार्थियों एवं षहरों में प्रवास करने वालों के लिए समुदाय का निर्माण करने के उद्देष्य से हैलोवल्र्ड उन्हें वो सभी सुविधाएं देगा, जो नए षहर में जाने के लिए जरूरीहैं। हैलोवल्र्ड की सदस्यता के साथ वो रोचक सामुदायिक गतिविधियों, साप्ताहिक गैदरिंग्स एवं विकसित होते आॅनलाईन समुदाय में षामिल होकर अपने विचारों, समान रुचियों का आदान-प्रदान कर सकेंगे और एक सोच वाले लोगों से मिल सकेंगे।
हैलोवल्र्ड तनाव रहित एवं सेहत मंद लिविंग का वातावरण प्रदान करने में यकीन रखता है। इसके लिए यह अतिरिक्त फायदे, जैसे प्राॅपर्टी में थेरेपिटिक डाॅग्स और एक दिन के लिए फ्रीफूड सैंपल आदि प्रदान करता है। विद्यार्थियों को आवास में समयोजित करना बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर जब वो नए षहर में जा रहे हों। हैलो वल्र्ड माता-पिता को निषुल्क स्टे प्रदान करता है, जो अपने बच्चों से मिलने आते हैं। एलजीबीटीक्यू $ समुदाय के लिए खास डिज़ाईन के क्वीन साईज़्ड बेड एवं कमरे भी हैं।
अगले 2-3 महीनों में हैलो वल्र्ड देष के 9 अन्य षहरों में लाॅन्च हो जाएगा। इसका उद्देष्य अगले साल तक 50,000 से ज्यादा बेड्स तक विस्तृत होना है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More