नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाया यौन शोषण और धोखाधड़ी का आरोप

by

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी nawazuddin Siddiqui और उनकी पत्नी के बीच में काफी लंबे वक्त से अनबन चल रही है. हाल ही में एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दिकी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन पर यौन दुराचार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. बताया गया है कि पुलिस को शिकायत मिली है और जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. वहीं वकील ने भी शिकायत दर्ज करने के बाद एक बयान जारी किया है.

जारी किए हुए बयान में लिखा था, ‘ मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है. उम्मीद है कि जल्द ही प्राथमिकी नहीं देनी है.’

आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अनबन

नवाजुद्दीन के भाई शम्स पर भी आलिया ने कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इस पर शम्स ने ये दावा किया था कि आलिया पैसों के लिए ये सब कर रहीं हैं. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने इन आरोपों को नकार दिया था.

इसके अलावा ये पहली बार नहीं है जब आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आपसी अनबन के चलते सुर्खियों में छाएं हैं. इससे पहले भी आलिया नवाजुद्दीन को लेकर कई चौंकाने वाले बयान दे चुकी हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने आगे बताया था – ‘मुझे याद है कि जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, नवाज तब भी किसी और से साथ पहले से ही रिलेशनशिप में थे. इस बात को लेकर हमारी शादी से पहले भी लड़ाई होती थी और बाद में भी हुई.

जब मैं प्रेग्नेंट थी अपने सारे चेकअप करवाने खुद जाती थी. मेरी डॉक्टर मुझसे कहती थी कि मैं पागल हू क्या? मैं पहली ऐसी महिला हूं जो डिलिवरी के लिए अकेली आई हूं. जब मेरा लेबर पेन शुरू हुआ तब नवाज और उनके माता-पिता वहां थे, लेकिन जब मैं दर्द में थी, तब मेरे पति मेरे साथ नहीं थे. वो फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बातें कर रहे थे. मुझे इ. बारे में सब पता था क्योंकि मैं उनके फोन के बिल देख चुकी थी. ‘

आलिया के मुताबिक नवाज के भाई ने उन्हें एक्टर के फोन के बिल्स लाकर दिए थे. उन्होंने कहा- उससे मुझे पता चला था कि ये तीन चार घंटे अपनी गर्लफ्रेंड से बात किया करते थे. मेरी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्हें कोई इमोशनल अटैचमेंट नहीं था. इन्ही सारी वजह से मैंने नवाज को छोड़ने का फैसला किया.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.