MyTeam11 के भारतीय T-20 सीजन के लिए कैम्पेन “इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप” के लिए वीरेंद्र सहवाग के साथ जुड़े डैनी मॉरिसन, जतिन सप्रु और मयंती लैंगर

by

देश के अग्रणी फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म्स में से एक MyTeam11 ने आज भारतीय T-20 सीज़न को लेकर “इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप” नाम से अपना कैम्पेन लॉन्च किया है। इस कैम्पेन का उद्देश्य “इंडियन ब्रांड फॉर इंडियन पीपल” के संदेश को बढ़ावा देना है। यह एक होमग्रोन ऐप्लिकेशन पर पसंदीदा फैंटेसी क्रिकेट खेलने पर गर्व करने पर ज़ोर देता है जो यूजर्स को लीग के वास्तविक मैच अनुभव से जोड़ने का वादा करता है।

यह कैम्पेन वीडियो के जरिये शुरू किया गया था, जिसमें क्रिकेट विशेषज्ञों को MyTeam11 ऐप में अपनी टीमों की सिफारिश करते और बनाते देखा जा सकता है। भारतीय T-20 सीज़न में जो कैम्पेन चलेगा उसमें MyTeam11 के ब्रांड एम्बेसडर वीरेंद्र सहवाग के साथ-साथ भारतीय T-20 सीज़न के लिए कैम्पेन के नए एम्बेसडर बनाए गए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर डैनी मॉरिसन शामिल हैं। इसमें स्पोर्ट्स टीवी की दुनिया के प्रसिद्ध नाम भी शामिल हैं जो MyTeam11 के एम्बेसडर के रूप में शामिल हुए हैं। इन नामों में जतिन सप्रू, संजना गणेशन, मयंती लैंगर, सुहैल चंडोक और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर शामिल हैं।

सभी एम्बेसडर्स सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और ऑन-एयर विज्ञापनों में प्रशंसकों को घर बैठने, सुरक्षित रहने और MyTeam11 के माध्यम से अपने पसंदीदा लीग से जुड़ने का आग्रह करते हुए दिखाई देंगे। लीग के दौरान वे चुनिंदा मैचों के लिए ऐप पर अपनी स्वयं की फैंटेसी टीम बनाते भी दिखेंगे,  जिसका उद्देश्य टूर्नामेंट में भारतीय यूजर्स को बेहतर विकल्प चुनने में सक्षम बनाना होगा।

अभियान के बारे में बोलते हुए MyTeam11 के सीएमओ मानवेंद्र सिंह राठौर ने कहा, “यह हम सभी के लिए कठिन वर्ष रहा है। भारतीय T-20 सीजन देश में क्रिकेट प्रशंसकों की जिंदगी में एक नई उत्साह की लहर ला रहा है। यह एक ऐसा समय है जब देश अपना स्वयं का ब्रांड बनाना चाहता है जो लोगों की सेवा कर सकें और “इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप” कैम्पेन के साथ हम उसी फेक्टर पर जोर देना चाहते हैं। हम अपने ऐप्लिकेशन पर बेस्ट पॉसिबल और इमर्सिव यूजर एक्सपीरियंस सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”

भारतीय T20 सीज़न के लिए मायटीम के कैम्पेन के एम्बेसडर डैनी मॉरिसन ने भी इसी भावना को ज़ाहिर किया और कहा, “मैं MyTeam11 और उनके कैम्पेन “इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप” के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं फैंटेसी गेमिंग का शौक़ीन हूं और दुनिया के सबसे बड़े T20 के चलते फैंटेसी स्पोर्ट्स से जुड़ने का इससे बेहतर समय और क्या होगा? MyTeam11 कुछ बहुत अच्छे काम कर रहा है और ऐप्लिकेशन के फीचर्स सही मायनों में यूजर-फ्रेंडली हैं। वे भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की नव्ज़ को समझते हैं और मैं सही मायने में यह कह सकता हूं कि यह “इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप” है।”

प्री-सीजन मार्केटिंग कैम्पेन पहले ही विभिन्न समाचार चैनलों और डिजिटल मीडिया पर शुरू हो चुका है जो देश के कई क्षेत्रों को कवर कर रहा है। इसके अलावा भारतीय T20 सीज़न में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ-साथ डिजिटल और पारंपरिक मीडिया पर व्यापक कैम्पेन की योजना है।

Categories Sport

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.