होली पर खत्म दिखी मुलायम परिवार की कलह

by

Etawah (UP): सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (SP Chief Mulayam Singh Yadav) ने अपने परिवार के साथ पैतृक गांव सैफई में फूलों की होली (Holi) खेलकर सभी को होली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान होली के त्योहार पर परिवार में चल रही आपसी कलह खत्म होती हुई दिखाई दी. लंबे अरसे के बाद एक मंच पर समाजवादी परिवार एकजुट दिखाई दिया.

एक मंच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. मंच पर मुलायम सिंह यादव रामगोपाल यादव, अखिलेश यादव और सपा छोड़कर अलग राजनैतिक दल बना चुके शिवपाल यादव एक साथ दिखाई दिए. देश के सबसे बड़े राजनैतिक परिवार ने लंबे अरसे बाद होली के मौके पर एकजुट होकर एकता का संदेश दिया है.

कोरोना से नहीं डरते समाजवादी

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचकर कार्यकर्ताओ के साथ फूलों की होली खेली. इस दौरान मुलायम और अखिलेश यादव ने देश और प्रदेशवासियों को होली के त्योहार की बधाई दी. अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक वायरस के कारण लोग एक दूसरे से मिल नहीं रहे हैं, होली नहीं मना रहे हैं लेकिन समाजवादी कार्यकर्ता किसी वायरस से नहींं डरता है. इसलिए आज इतनी बड़ी संख्या में सब लोग इकट्ठा होकर होली मना रहे हैं लेकिन इस वायरस से सभी को सावधान रहने की जरूरत है.

कार्यक्रम के दौरान अचानक मंच पर पहुंचे चाचा शिवपाल

सैफई में होली मिलन कार्यक्रम के दौरान मंच पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह, पूर्व सीएम अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव मौजूद थे लेकिन इसी दौरान लंबे समय से अपने भतीजे अखिलेश से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल यादव ने मंच पर अचानक पहुंचकर लोगों को हैरान कर दिया. सैफई परिवार के एकजुट होने का संकेत अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर दिया और उनसे आशीर्वाद लिया. पिछले लंबे अरसे से सैफई में अखिलेश और शिवपाल यादव दो अलग-अलग जगह मंच लगाकर होली का त्योहार मनाते हुए नजर आते थे. इस वर्ष परिवार को एक साथ मंच पर देखकर राजनैतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गयी हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.