एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी रांची में पावर कट से परेशान

by

Ranchi: इंडियन क्रिकेट टीम के प्‍लेयर महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी इन दिनों रांची में पावर कट से परेशान हैं. सक्षी 19 सितंबर को अपने परिवार के साथ रांची पहुंची और आते ही बिजली की किल्‍लत से दो-चार होना पड़ा.

रांची में पावर कट से हुई परेशानी के बारे में उन्‍होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्‍ट किया है. इस ट्वीट को कई लोगों ने रिट्वीट किया और उस पर मजाकिया कमेंट भी किया. एक यूजर ने लिखा- पावर कट नहीं होंगे तो धोनी भैया के इंवर्टर कैसे बिकेंगे.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा- साक्षी जी ( MS Dhoni की पत्नी) कह रही है, रोज बिजली कटती है 4-7 घण्टे। आज भी कटा है. जनता के बुनियादी जरुरतों के लिहाज से यहा पिछले 5 सालों से विकास नाम पे सरकारी योजनाओं में सिर्फ लुट हुआ है, और जनता को छलनें का काम हुआ.

इधर रांची से प्रकाशित होने वाली प्रमुख समाचार पत्रों ने साक्षी धोनी के ट्वीट पर बिजली की समस्‍या पर फोकस करते हुए पहले पन्‍ने पर जगह दी है.

ट्वीटर यूजर सद्दाम ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीटर पर टैग करते हुए कहा है- आदरणीय नरेंद्र मोदी जी अगर वाकई में झारखंड का विकास जानना है तो महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी, साक्षी सिंह धोनी की ये ट्वीट पढ़िए.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

सीएम ने कहा था 2018 तक 24 घंटे बिजली नहीं दे सका तो वोट नहीं मागूंगा

दो साल पहले सीएम रघुवर दास ने गढ़वा में 178  करोड़ की लागत से बननेवाले विद्युत ग्रिड सब स्टेशन एवं  संचरण लाइन का  शिलान्यास किया था. तब उन्होंने कहा था कि  2018 तक राज्य के सभी 32 हजार गांवों के हर घर तक न सिर्फ बिजली  पहुंच जायेगी, बल्कि सातों दिन 24 घंटे बिजली आपूर्ति भी की जायेगी.  उन्होंने दावा किया कि यदि ऐसा नहीं कर पाये,  तो वे 2019 के चुनाव में जनता से वोट मांगने नहीं जायेंगे.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

2019 तक सभी घरों में 24 घंटे क्‍वालिटी बिजली देने का वादा

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पिछले साल रजरप्पा प्रोजेक्ट स्थित डीएवी ग्राउंड से रामगढ़ जिले को झारखंड राज्य में पूर्ण विद्युतीकरण जिला घोषित किया. मौके पर आयोजित  समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा था कि 2019 तक राज्य के सभी घरों में बिजली व पानी की सुविधा मिलेगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.