MS Dhoni की बेटी जीवा ने शुरू की Money Making, साइन की यह बड़ी डील

by

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) ने भी अपने पापा के नक्शेकदम पर चलने की शुरुआत कर दी है. हालांकि अभी वह क्रिकेट के मैदान पर बल्ला उठाकर नजर नहीं आने वाली हैं लेकिन उन्होंने कमर्शल ऐड की शूटिंग की शुरुआत कर दी है. 5 साल की नन्ही जीवा ने पापा धोनी के साथ एक बड़े ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए एक डील साइन की है. 

पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले एमएस धोनी अभी भी एक दर्जन से ज्यादा ब्रैंड के लिए प्रमोशन करते हैं. उन्होंने अपनी अगली डील जीवा के साथ साइन की है. यानी जीवा का एक्टिंग डेब्यू पापा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए ही होगा. 

इस बिस्किट के प्रमोशन के लिए शूट

पिता-बेटी की जानी मानी इस जोड़ी ने ओरियो बिस्किट (MS Dhoni and Ziva sign Endorsement for Oreo Biscuits) के प्रमोशन के लिए यह डील साइन की है. जल्दी ही दोनों इस बिस्किट के प्रमोशन के लिए शूट किए ऐड में दिखाई देंगे. 

ओरियो इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एमएस धोनी और जीवा की एक तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘देखो, खेल के लिए मैदान में किसने एंट्री की है. 2021 में थोड़ी मस्ती के लिए ओरियो इंडिया के साथ जुड़े रहिए.’ इसके साथ ही ओरियो ने MS Dhoni और जीवा को इंस्टाग्राम पर टैग भी किया है. जीवा इंस्टाग्राम पर पहले से ही काफी फेमस चेहरा हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें करीब 18 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Categories Cricket

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.