मोदी स्‍पेशल ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ में दिखेगा पीएम का अनजान व्‍यक्तित्‍व

मोदी स्‍पेशल ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ में दिखेगा पीएम का अनजान व्‍यक्तित्‍व

New Delhi: मोदी स्‍पेशल डिस्‍कवरी चैनल का शो ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ का ब्रॉडकास्‍ट का इंतजार खत्‍म हुआ. आज 12 अगस्‍त के रात 9 बजे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनजान व्यक्तित्व से परिचय होगा. साथ ही वह  बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखाई देंगे. यह शो 180 से अधिक देशों में ‘डिस्कवरी नेटवर्क’ के चैनलों पर दिखाया जाएगा. 

डिस्‍कवरी चैनल की ओर जारी किये गये शो के मोदी स्‍पेशल ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया. वीडियो में पीएम शो के मिजाज के अनुसार स्पोर्ट्स ड्रेसअप में हैं और बेयर ग्रिल्स के साथ छोटी सी नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते , अतरंगी चीज़ें खाते हुए और कही सारे सहासी कार्य करते दिखाई दिए हैं. वह इस शो में बताएंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है.

शो को लेकर पीएम मोदी ने एक बयान में कहा था कि सालों से मैं प्रकृति के बीच पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं. इनका मेरे जीवन पर स्थायी प्रभाव है. इसलिए मुझे राजनीति से इतर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने वाले एक विशेष कार्यक्रम के बारे में पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में.

उन्होंने कहा था कि मेरे लिए यह शो विश्व भारत की समृद्ध पर्यावरण विरासत और पर्यावरण संरक्षण के महत्व और प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने के लिए प्रदर्शन करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है. यह एकबार फिर से जंगल में समय बिताने का एक शानदार अनुभव था.

वहीं बीयर ग्रिल्स ने भी पीएम मोदी को लेकर कहा था कि वह बहुत मजबूत इंसान हैं. वह एक ऐसे शख्स हैं जो पर्यावरण की गंभीरता से परवाह करते हैं. इसीलिए वह मेरे साथ इस यात्रा पर आए थे. उन्होंने वास्तव में एक आम आदमी की तरह जंगल में समय बिताया और मुझे आश्चर्य हुआ कि वे संकट में भी कितने शांत थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top