बिहार चुनाव प्रचार में आज नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी एक-दूसरे को ललकारेंगे

by
Advertisements

Patna: बिहार के चुनाव प्रचार के दंगल में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उतरने से सियासी तापमान के बढ़ने की संभावना है. अपने-अपने गठबंधनों के लिए दोनों नेता धुआंधार प्रचार करेंगे.

चुनाव प्रचार में पीएम और सीएम एक मंच पर

आज की सभा में पीएम और सीएम एक मंच पर होंगे. प्रधानमंत्री की पहली सभा सासाराम में होगी, दूसरी सभा गया में होगी और तीसरी सभा भागलपुर में होनी है. पीएम की दो सभा सासाराम और भागलपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ होंगें.

वहीं महागठबंधन के चुनावी प्रचार में जान फूंकने के लिए आज के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज कूद रहे हैं. कांग्रेस यहां 70 सीटों पर मैदान में है और राजद के साथ महागठबंधन की दूसरी बड़ी पार्टी है. शुक्रवार को राहुल राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ साझा रैली करेंगे.

बढ़ेगा बिहार चुनाव का सियासी तापमान

बता दें कि बिहार में पहले चरण के मतदान में अब चार दिन बचे हैं और उससे पहले सियासी दिग्गज पूरा जोर लगा रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी और राहुल गांधी की बिहार चुनाव में पहली रैली है. दोनों नेता एक ही दिन चुनाव प्रचार करने उतर रहे हैं. ऐसे में राज्य का सियासी तापमान और बढ़ना तय है. बिहार में इन दिनों सियासी सरगर्मी जोरों पर है और सभी पार्टियां जोरदार प्रचार में लगी हैं.

मायावती भी अपने उम्‍मीदवारों के लिए मांगेंगी वोट

बिहार विधानसभा चुनाव में बसपा इस बार असदुद्दीन ओवैसी और उपेंद्र कुशवाहा के साथ मिलकर गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. बसपा प्रमुख मायावती गठबंधन के लिए शुक्रवार को पहली बार वोट मांगेंगी. मायावती की शुक्रवार को कैमूर विधानसभा इलाके में जनसभा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.