Take a fresh look at your lifestyle.

‘मिशन मंगल’ हुआ ‘मिशन माखन’

0

Mumbai: तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) की अपार सफलता को देखते हुए डेयरी कंपनी अमूल इंडिया (Amul India) की ओर से इसे एक बेहद ही खास अंदाज में सराहा गया है और जन्माष्टमी (Janmashtami) का मौका देख इसे ‘मिशन माखन’ (Mission Makhan) नाम दिया गया है.

आपको बता दें कि Mission Mangal Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन मंगल (Mission Mangal)’ की धुआंधार कमाई जारी है. 

अमूल ब्रांड अक्सर किसी मशहूर या चर्चित घटना या व्यक्ति के बारे में चुटीले अंदाज में बयां करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी अमूल ने कुछ ऐसा ही किया.

अमूल द्वारा बनाए गए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, “अमूल टॉपिकल : मिशन मंगल अभियान में इसरो के जिन वैज्ञानिकों ने योगदान दिया, उन पर बॉलीवुड हिट.”

तस्वीर में अपने गले पर आईडी कार्ड लटकाए हुए एक पुरुष और एक स्त्री ब्रेड और बटर का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एक रॉकेट भी बनी हुई है और इसमें ‘अमूल मार्स अपील’ के साथ-साथ मिशन माखन भी बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है.

इस फोटो को ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा, “कितना मजेदार है! यह हमेशा ही बहुत-बहुत खास होता है! धन्यवाद अमूल! अगली बार मैं अपने लुक के साथ इस हेयर बैंड का ऐड करूंगी.”

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, ‘मिशन मंगल’ ने अब तक भारत में 128.16 करोड़ का व्यवसाय किया है.

मिशन मंगल मूवी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी  सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल (Mission Mangal)’ वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म में मंगलयान की कामयाबी को दिखाने के साथ ही महिला सशक्तिकरण को भी बखूबी बयां किया गया है. ‘मिशन मंगल’ ने अपने कंटेंट और कलाकारों की भूमिका के जरिए दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

‘मिशन मंगल’ की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More