मंत्री बादल पत्रलेख ने रांची के मोरहाबादी में ली तंदूरी चाय की चुस्की

by

Ranchi: जब कोई विधायक, सांसद, मंत्री बन जाता है तो पैर जमीन पर नहीं रहता है. शान और शौकत की जिंदगी के पीछे भागता है. बड़े लोंगों के बीच उठना बैठना और खाना पीना होता है. उन्‍हें आम जनता की तभी याद आती है जब वक्‍त चुनाव का होता है. अभी हम झारखंड के एक मंत्री बादल पत्रलेख का जिक्र इसलिए कर रहे हैं कि अभी न तो चुनाव है और न वोट मांगने का समय. बावजूद इसके वो आम जनों के बीच उठ-बैठ रहे हैं. एक ताजा तस्‍वीर रांची के मोरहाबादी मैदान की है, जहां बादल आम लोगों के साथ तंदुरी चाय की चुस्‍की ले रहे हैं.

जब मंत्री मोरहाबादी में चाय की चुस्‍की ली तब वहां के दुकानदारों ने उन्‍हें अपनी कई तरह की समस्‍याएं भी बताई. मोराबादी दुकानदार संघ के अध्यक्ष जनसेवक कुमार रोशन ने बादल पत्रलेख से कहा कि पुलिस प्रशासन के द्वारा उन्हें तंग किया जाता है.

Read Also  मंत्री सत्यानन्द भोगता ने जरूरतमंद के बीच किया  साड़ी धोती का वितरण

इस दौरान बादल पत्रलेख जी ने कहा के मोराबादी स्थित दुकान मोराबादी की शोभा बढ़ाते हैं एवं यहां मिलने वाली चाय की चर्चा पूरे झारखंड में होती है. कम रेट में अच्छे लजीज व्यंजनों का लुप्फ़ लेने मोराबादी में लोग आते हैं.

बादल ने आश्‍वस्‍त करते हुए कहा कि मैं दुकानदार भाइयों के साथ हर सुख दुख में खड़ा हूं. किसी भी परिस्थिति में कोई उन्हें परेशानी होती है तो मैं इसके लिए तत्पर हूं.

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बादल पत्रलेख ने कहा कि यदि यहां के दुकानदारों को मेन रोड वेंडर मार्किट की तर्ज पर कहीं बसाया जाता है तो उनके लिए मार्केट की व्यवस्था की जाएगी एवं प्राथमिकता के आधार पर उन्हें दुकान दिया जाएगा.

Read Also  ओड़िशा दौरे पर युवा राजद प्रदेश प्रभारी:विशु विशाल यादव

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख जी ने घूम-घूम कर मैदान में सभी दुकानदारों से एक-एक कर मुलाकात की. मंत्री के इस सादगी से दुकानदार बहुत प्रभावित हुए. दुकानदारों ने कहा कि बादल पत्रलेख एक ऐसे मंत्री हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.