झारखंड राजद के मिशन 30 को लेकर चक्रधरपुर में बैठक, युवा राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकर्ताओं को दिए कई निर्देश

Chakradharpur: झारखंड में राजद मिशन 30 को लेकर एक्टिव हो गई है. इस टारगेट को पूरा करने के लिए युवा राजद का हाईकमान ने गंभीरता दिखाई है.  इसी क्रम में युवा राजद के राष्‍ट्रीय महासचिव विशु विशाल ने 6 सितंबर को चक्रधरपुर में राजद के स्‍थानीय नेताओं के साथ बैठक की. वे यहां अपने नीजि कामों से आए हुए थे और इस बीच राजद नेताओं से मिले.

बता दें‍ कि पिछले दिनों युवा राजद के झारखंड प्रभारी राजीव झा रांची आए हुए थे. तब यहां उन्‍होंने पार्टी के प्रदेश स्‍तरीय बैठक में 2024 विधानसभा चुनाव को लेकर 30 प्‍लस का ऐलान किया था.   

उसके बाद युवा राजद के राष्‍ट्रीय महासचिव विशु विशाल ने राजद नेताओं के साथ चक्रधरपुर में बैठक की है. उनहोंने यहां के जिलास्‍तरीय नेताओं को संबोधित करते हुए कहा झारखंड में युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार अच्‍छा काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्‍व में यूथ जोश में है, जिसका फायदा पार्टी को हो रहा है और आने वाले समय में इसका असर पूरे राज्‍य में दिखने वाला है.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

उन्‍होंने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को एकजूटता के साथ सजग होकर आगे आना होगा. पिछले चुनावों में कार्यकर्ताओं की निष्क्रियता का खामियाजा पार्टी भुगत चुकी है. अभी हमारे पास जीतोड़ मेहनत करने का वक्‍त है. कार्यकर्ताओं के मेहनत से ही पार्टी मजबूत होगी. तब अच्‍छे चुनाव परिणासम से हम सरकार में भी बेहतर भूमिका निभाने स्थिति में होंगे.

युवा राजद के राष्‍ट्रीय महासचिव ने कहा कि राजद कोई नई पार्टी नहीं है. कार्यकर्ताओं को पार्टी के बारे में सिर्फ दूसरे राजनीतिक दलों द्वारा फैलाए गए भ्रामक अफवाह से बचने की जरूरत है. कार्यकर्ता की वास्तविकता एवं सच्चाई से जनता के को अवगत कराना है.

उन्‍होंने मिशन 30 को लेकर भी चर्चा किया और कहा कि इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता पंचायत और  नगर के एक-एक घर तक पहुंचने के काम करे. आने वाले समय में हमारे पास पंचायत से ले कर नगर तक कार्यकर्ता होंगे.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

बैठक में नगर अध्यक्ष अध्यक्ष शत्रुघ्न दास, जिला अध्यक्ष संतोष कुमार, ओबीसी के प्रदेश सचिव दुर्गा महतो, युवा के प्रदेश सचिव, फिरोज शेख, जिलाध्यक्ष संतोष महतो, राज खुराना, मनीष महतो, सनी खान, मोयन खान, सुखराम मुंडा समेत राजद के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.