एसएफसी गोदाम के ठेकेदारों द्वारा मजदूरों के प्रताड़ना के खिलाफ बैठक

by

Daltonganj: जिला के सभी प्रखंड के एसएफसी गोदाम के मजदूर बैरिया चौक स्थित तिवारी कॉन्प्लेक्स में एक आवश्‍यक बैठक की. इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार ने किया. मंच संचालन प्रदेश के महामंत्री शंभू राम जी ने किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर अखिल झारखंड श्रमिक संघ के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय खाद आपूर्ति मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार सोनी उपस्थित हुए. साथ में पूरे जिला के सभी प्रखंड से 5-5 प्रतिनिधि उपस्थित हुए.

बैठक में सभी मजदूरों ने अपने अध्यक्ष के समक्ष डोर स्टेप डिलीवरी के ठेकेदार द्वारा तरह-तरह की मजदूरों पर प्रताड़ना की बात कही. इसके लेकर ब्लॉक के कई लोगों ने लिखित आवेदन दिया. साथ ही उचित न्याय दिलाने की मांग की.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

आंदोलन के पहले अधिकारियों से होगी बात

मौके पर संगठन के अध्यक्ष संतोष कुमार सोनी ने कहा कि जब तक प्रधानमंत्री योजना का माल उठाव चल रहा है, तब तक आप लोग किसी तरह का कोई काम में बाधा ना डालें. उन्‍होंने कहा कि यह जो माल है वह गरीब असहाय लोगों के तक पहुंचाने की माल है.

संतोष सोनी ने लोगों को आश्‍वस्‍त करते हुए कहा कि मैं वरीय पदाधिकारियों से इस संबंध में बात करूंगा. यदि वरीय पदाधिकारी के रूप में नवनियुक्त प्रबंध निदेशक जितेंद्र प्रसाद संज्ञान नहीं लेते हैं, तो हम लोग किसी ठोस निर्णय पर आगे बढ़ेंगे और अपना अधिकार लेने के लिए चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सोनू कुमार, रवि बहादुर पासवान, मनोज चौधरी, बाबूलाल कुमार, सुनील कुमार, संजय कुमार, रामनाथ पासवान, सरोज पासवान, उमेश कुमार, प्रमोद कुमार, रामदास भुइया, अजय आदि मौजूद थे. यह जानकारी राष्‍ट्रीय खाद आपूर्ति मजदूर संघ के डालटनगंज के जिला अध्‍यक्ष मुकेश कुमार ने दी.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.