मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर ने मनाया 37 वां स्थापना दिवस

by

Jamshedpur: मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा ने अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच का स्थापना दिवस ऋषि भवन जुगसलाई में हर्षोल्लास के साथ मनाया. अमित खंडेलवाल की अध्यक्षता में जमशेदपुर शाखा ने अपने शाखा के समय पूर्व अध्यक्षों को सम्मानित किया, साथ ही कोविड वॉरियर्स के रूप में जिन्होंने समाज के लिए काम किया उनको भी सम्मानित किया गया.

सभी अभिभावकों के मार्गदर्शन से मंच करता है काम: अमित खंडेलवाल

जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष युवा अमित खंडेलवाल ने बताया कि मंच हमेशा समाज हित के लिए काम करता है, जिसकी प्रेरणा उन्हे समाज के वरिष्ठ अभिभावक एवम् शाखा के पूर्व अध्यक्षों से मिलता है.

Read Also  अबुआ राज में आदिवासी बच्चियां सुरक्षित नहीं: आरती कुजूर

नई पीढ़ी के युवा से मंच को मिलेगा नया आयाम: लीप्पू शर्मा

झारखंड प्रांत के मंडलीय उपाध्यक्ष एवम् शाखा के पूर्व अध्यक्ष भाई लिपपू शर्मा ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि नई पीढ़ी को भी आगे बढ़कर आना होगा  एवम् समाज हित की बागडोर संभालने का जिम्मा उठाना होगा.

दीपक भालोटिया ने किया मंच के नए टीशर्ट का विमोचन

शत प्रतिशत उपस्थित रहने के लिए शाखा सदस्य शिवचंद शर्मा एवम् अंगदान के छेत्र में शाखा का नाम राष्ट्र में अंकित करने के लिए युवा हेमंत अग्रवाल को सम्मानित किया गया.

बिहार प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच द्वारा आयोजित कन्या भ्रूण संरक्षण पर आधारित कार्यक्रम में जमशेदपुर शाखा का नाम अंकित करने के लिए 13 वर्षीय निधि मित्तल को किया सम्मानित गया. मंच का संचालन युवा आशुतोष काबरा एवम् सोनू शर्मा कर रहे थे.

Read Also  केंद्र सरकार एफसीआई से धान अधिप्राप्ति का भुगतान करा दे हम किसानों को पूरा पेमेंट कर देंगे- कृषि मंत्री

ये थे उपस्थित- सचिव नीलेश राजगढ़िया,विवेक पुरोहित,सीताराम अग्रवाल, नंदकिशोर अग्रवाल, अनिल मोदी, अरुण बांक्रेवाल, लीपपू शर्मा, कमल किशोर अग्रवाल, दीपक भलोटिया, बीना खिरवाल, परमेंद्र शर्मा, उमेश खिरवाल, संदीप अग्रवाल, प्रकाश जोशी, महेश गोयल, बिमल जालान, महेश खिरवाल, स्वरूप गोलछा आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.