Take a fresh look at your lifestyle.

यूटिलिटी बिल पेमेंट करना बना आसान, XPay.Life के साथ!

0

Ranchi: सिफिएस सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजीज ने अपने नए वेंचर XPay.Life की मेगा लॉन्चिंग जून 10, 2019 ko की. XPay.Life के जरिये उपभोक्ता कई उपयोगिता बिल्स पे कर सकते हैं जैसे की बिजली बिल, पानी बिल, गैस बिल, मोबाइल बिल, लैंडलाइन बिल, ब्रॉडबैंड बिल और DTH बिल. उपभोक्ता बिल का भुगतान touch screen kiosk, वेब, iOS और एंड्राइड मोबाइल ऐप तथा pos डिवाइस से कर सकते हैं.

सिफिएस ही एक ऐसी India ki कंपनी है जो यूटिलिटी बिल पेमेंट कॅश और सभी डिजिटल पेमेंट चैनल्स के जरिये एक्सेप्ट करता है. डिजिटल पेमेंट चैनल्स के अंतर्गत UPI, Debit और Credit Cards, Net Banking, और Wallets आते हैं. बिल पेमेंट के लिए XPay.Life ने Blockchain बेस्ड most secured पेमेंट गेटवे इंटेग्रटे किया है.

सिफिएस सॉफ्टवेयर ने पहले ही 254 Touch Screen किओस्कस झारखण्ड स्टेट में बिजली बिल कलेक्शन के लिए लगाए हैं जो 80% से भी ज्यादा रेवेनुए generate करता है. स्टेट के ग्रोथ और डेवलपमेंट को ध्यान में रखते हुए, रोहित कुमार, सिफिएस सॉफ्टवेयर के सीईओ और CMD , जो झारखण्ड से ही बिलोंग करते हैं, XPay.Life को सबसे पहले झारखण्ड में ही लांच कर रहे हैं. Touch screen kiosk, वेब, iOS और एंड्राइड मोबाइल ऐप तथा pos डिवाइस के अलावा सिफिएस Mobile ATP (AnyTime Payment) कीओस्क भी लांच करने जा रहा है जो जगह जगह जा कर बिल कलेक्ट करेगा.

सिफिएस की अन्य कम्पनीज सिफिएस इमीग्रेशन और सिफिएस प्रोजेक्ट्स हैं.

प्रेस कांफ्रेंस को एड्रेस करते हुए, सिफिएस ग्रुप के चेयरमैन, Mr R K Singh, ने  कहा की प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया प्रोग्राम लोगों ने सकारात्मक रूप से लिया है और XPay.Life नागरिकों को तकनीक से सशक्त करेगा. कंपनी के विज़न बताते हुए चेयरमैन ने कहा की  सिफिएस कम्पनीज का अहम् उद्देश्य झारखण्ड का विकास और उन्नति है और XPay.Life यूटिलिटी बिल पे करने में लोगों को मदद करेगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More