महिंद्रा फाइनेंस की ओर से रेवाड़ी में 2-व्हीलर से 20-व्हीलर महा ऋण मेले का आयोजन


ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों पर ध्यान केंद्रित करने वाली प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्तपोषण कंपनी (एनबीएफसी) महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज (महिंद्रा फाइनेंस) रेवाड़ी में 2-व्हीलर टू 20-व्हीलर महा लोन मेला का आयोजन कर रही है। यह दो दिवसीय आयोजन 20 सितंबर और 21 सितंबर, 2019 को रेवाड़ी कोर्ट ग्राउंड, रेवाड़ी कोर्ट के पीछे, रेवाड़ी हरियाणा – 123401 में दिन के 10 बजे से लेकर रात 8 बजे तक होगा।
मेले में एमएंडएम, मारुति, टोयोटा, हुंडई, टाटा मोटर्स, रेनॉल्ट, निसान, महिंद्रा एंड स्वराज ट्रैक्टर्स, महिंद्रा जेनसेट, महिंद्रा ट्रक, होंडा 2 व्हीलर्स सहित प्रमुख ओईएम भाग लेंगे और अपने डीलरशिप के माध्यम से अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर 2-व्हीलर्स, कार, यूटिलिटी व्हीकल, ट्रैक्टर, कमर्शियल व्हीकल से लेकर कर्मशियल इक्विपमेंट तक उपलब्ध होंगे। 2-व्हीलर से 20-व्हीलर तक, जो ग्राहक किसी भी तरह के वाहन को खरीदने की योजना बना रहे हैं, वे महिन्द्रा फाइनेंस से आकर्षक फाइनेंस ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं।
महिंद्रा फाइनेंस की ओर से 2-व्हीलर टू 20-व्हीलर महा लोन मेला की परिकल्पना वन-स्टॉप-शॉप के रूप में एक ही सुविधाजनक स्थान पर कई ब्रांड डीलरशिप के माध्यम से उत्पादों की एक श्रृंखला तक पहुंच प्रदान करने के रूप में की गई थी। ग्राहक अपनी खरीद को पूरा करने के लिए कई डीलरशिप और फाइनेंस कंपनियों का दौरा करने की परेशानी के बिना यहां वाहनों की जांच-परख कर सकते हैं, उनकी तुलना कर सकते हैं और डीलरों और महिंद्रा फाइनेंस से सर्वोत्तम आॅफर हासिल कर सकते हैं। ग्राहक, अधिक जानकारी के लिए कॉल बैक पाने हेतु 80888 49988 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।
महिंद्रा फाइनेंस दो दशकों से अधिक समय से भारत में तीन लाख से अधिक गांवों में ग्रामीण और अर्ध-शहरी ग्राहकों को ऋण प्रदान कर रहा है। कंपनी ने अनुकूलित ऋण उत्पादों और समाधानों के साथ ग्रामीण भारत में 6.2 मिलियन से अधिक ग्राहकों की उद्यमशीलता की आकांक्षाओं को पूरा किया है और इस तरह क्षमता निर्माण करते हुए ग्रामीण जीवन को प्रभावित किया है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के बारे मेंः
महिंद्रा ग्रुप का एक हिस्सा महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (महिंद्रा फाइनेंस) भारत की अग्रणी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनियों में से एक है। ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्र पर केंद्रित, कंपनी के पास 6.2 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं और 10 बिलियन यूएस डॉलर अधिक एयूएम है। कंपनी एक अग्रणी वाहन और ट्रैक्टर फाइनेंसर है और एसएमई को फिक्स्ड डिपॉजिट और ऋण भी प्रदान करती है। कंपनी के 1,300 कार्यालय हैं और देश भर के 3,70,000 गांवों और 7,000 शहरों में फैले ग्राहकों तक कंपनी की पहुंच है।
महिंद्रा फाइनेंस भारत की एकमात्र गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी है जो उभरते बाजार की श्रेणी में डॉव जोन्स सस्टेनेबिलिटी इंडेक्स पर सूचीबद्ध है। ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट की ओर से महिंद्रा फाइनेंस को ‘इंडियाज बेस्ट कंपनी टू वर्क-2019’ की सूची में 8 वां स्थान दिया गया है। द इकोनॉमिक टाइम्स की ओर से कंपनी को बेस्ट बीएफएसआई ब्रांड्स 2019 से भी नवाजा गया है।
कंपनी की इंश्योरेंस ब्रोकिंग सहायक कंपनी, महिंद्रा इंश्योरेंस ब्रोकर्स लिमिटेड (एमआईबीएल), प्रत्यक्ष और पुनर्बीमा ब्रोकिंग सेवाएं प्रदान करने वाली एक लाइसेंस प्राप्त कम्पोजिट ब्रोकर है।
महिंद्रा फाइनेंस की सहायक कंपनी महिंद्रा रूरल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एमआरएचएफएल) देश के ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में व्यक्तियों के लिए घरों के निर्माण, नवीनीकरण, निर्माण के लिए ऋण प्रदान करती है।
महिंद्रा एसेट मैनेजमेंट कंपनी प्राइवेट लिमिटेड (एमएएमसीपीएल), महिंद्रा फाइनेंस की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है, जो महिंद्रा म्युचुअल फंड के निवेश प्रबंधक के रूप में कार्य करती है।
यूएस में महिंद्रा ट्रैक्टरों के वित्तपोषण के लिए राबो बैंक की सहायक कंपनी डे लाएज लैंडेन के साथ साझेदारी में कंपनी का यूएस में एक जॉइंट वेंचर महिंद्रा फाइनेंस यूएसए एलएलसी भी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.