Mahesh Babu की 26वीं फिल्म ‘Sarileru Neekevvaru’

Chennai: तेलुगु स्टार महेश बाबू (Telugu Super Star Mahesh Babu) की 26वीं फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ (Sarileru Neekevvaru) का निर्देशन अनिल रविपुडी करेंगे.

फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की.

एक स्पेशल पोस्टर के जरिए महेश ने अपने ट्विटर पेज पर इसका (Mahesh Babu New Movies) अनावरण किया. ‘सरिलरु नीकेवरु’ का मतलब है कि ‘कोई तुम्हारा मुकाबला नहीं कर सकता.’

दिल राजू और ए. के. एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जाने वाली इस फिल्म से महेश और रविपुडी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं.

अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘महर्षि’ की सफलता के बाद महेश अभी अपने परिवार संग लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. ‘महर्षि’ की सफलता को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है.

इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि भारत लौटने पर महेश इस फिल्म (Mahesh Babu upcoming movie) में काम करना शुरू कर देंगे. ऐसी अटकलें लगार्इं जा रही हैं कि वह इस फिल्म में एक सैनिक की भूमिका अदा करेंगे.

महेश ने फिल्म के जिस पोस्टर को साझा किया है उसमें एक राइफल नजर आ रही है और इसके साथ ही फिल्म के शीर्षक के ठीक पास एक सैनिक की टोपी भी दिखाई दे रही है. इस पोस्टर को देखकर यह भी मालूम पड़ता है कि फिल्म अगले साल मकर संक्रान्ति के अवसर पर रिलीज होगी.


आने वाले सप्ताह में फिल्म के बाकी कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी. इंडस्ट्री में इस तरह की भी अफवाहें हैं कि अभिनेत्री रश्मिका मंडन्ना को फिल्म में मुख्य महिला किरदार के रूप में साइन कर लिया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.