Take a fresh look at your lifestyle.

IPL 2020 आयोजन को महाराष्‍ट्र सरकार कर सकता है स्‍थगित

0 21

Mumbai: आईपीएल मैच कब शुरू होगा…. यह बड़ा सवाल बन गया है. आईपीएल 2020 पर कोरोना वायरस की मार पड़ सकती है. इस इसके आयोजन पर रोक लगाने के लिए महाराष्‍ट्र सरकार में आम सहमति बन गई है. इस पर बुधवार को महाराष्‍ट्र सरकार की कैबिनेट फैसला लेगी.

महाराष्ट्र स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि कैबिनेट बैठक में सभी मंत्री आज कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए IPL 2020 स्थगित करने की आम सहमति पर पहुंचे हैं. कल अंतिम निर्णय लिया जाएगा. विधानसभा सत्र भी स्थगित किए जा सकते हैं.

29 मार्च से 24 मई तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट पर कोरोना वायरस की मार पड़ सकती है. इसपर रोक लगाने के लिए महाराष्‍ट्र सरकार बैबिनेट में बड़ा फैसला ले सकती है.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहले ही कह चुके हैं कि टूर्नामेंट को स्थगित करने पर कोई फैसला नहीं लिया गया है. टूर्नामेंट के दौरान कोरोना वायरस से बचने के लिए वह प्रयाप्त इंतजाम करेंगे.

गांगुली ने कहा था, “हम सभी तरह की सावधानी बरतेंगे. मैं नहीं जानता कि ज्यादा क्या करना होगा, यह हमारी मेडिकल टीम पर निर्भर है, जो वह बताएगी हम उस पर अमल करेंगे. मेडिकल टीम पहले से ही अस्पतालों के संपर्क में है. हम वह करेंगे जो डॉक्टर कहेंगे. वे पेशेवर हैं.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.