यूपी के बाद अब मध्यप्रदेश में भी भीषण हादसा, 5 प्रवासी मजदूरों की मौत

by

Bhopal: उत्तर प्रदेश में भयानक हादसे के बाद अब मध्य प्रदेश से भी एक भीषण सड़क हादसे की जानकारी सामने आई है. इस सड़क हादसे में पांच प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है और लगभग 15 लोग घायल हुए हैं. कोरोनावायरस की वजह से राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन, प्रवासी मजदूरों पर कहर बनकर टूटा है. ऐसे में मजदूरों पर दोहरी मार पड़ रही है.

प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा ट्रक रास्ते में पलट गया: जानकारी के अनुसार प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा ट्रक रास्ते में पलट गया, जिससे इन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. ये मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे. ये सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने घायलों को तत्तकाल अस्पताल भेजा. इसके बाद राहत और बचाव का काम जारी है.

ट्रक में बड़ी संख्या में छोटे बच्चे भी सवार थे: जानकारी के मुताबिक मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. ये लोग ट्रक में परिवार संघ घर जा रहे थे. बताया गया है कि ट्रक में बड़ी संख्या में छोटे बच्चे भी सवार थे. सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. साथ ही पुलिस के साथ मिलकर घायलों की मदद की. हादसे के स्थल की तस्वीरें हृदयविदारक हैं. मां के शव के पास बच्चे रोते और बिलखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के औरेया में भी एक भीषण हादसा हुआ: बता दें कि इस हादसे से कुछ ही घंटों पर उत्तर प्रदेश के औरेया में भी एक भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि औरेया हादसे में कई घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.