Take a fresh look at your lifestyle.

माधुरी दीक्षित नहीं लड़ेंगी चुनाव, तमाम अटकलों पर लगाया विराम

0

Mumbai: चुनाव की तारीखें जैसेजैसे नजदीक रही हैं, राजनीतिक पार्टियों में उठापटक का सिलसिला भी बढ़ गया है. नेता से लेकर अभिनेता तक सियासी रण में उतर चुके हैं.

चर्चा थी कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) भी बीजेपी के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं, लेकिन उन्होंने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

माधुरी दीक्षित ने कहा अफवाह

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘यह केवल अफवाह है. मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं. मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है’.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे“.

वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं.

आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही अभिनेत्री जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा था. वह यूपी के रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी, जहां से सपा के आजम खान भी उम्मीदवार हैं.

दूसरी तरफ दो दिन पहले ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) कांग्रेस से जुड़़ी थीं. इस मौके पर कांग्रेस(Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) और मुंबई कांग्रेस प्रमुख मिलिंद देवड़ा भी मौजूद थे.

पार्टी में शामिल होने से पहले उर्मिला ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी. कांग्रेस ने उन्हें उत्तर मुंबई लोकसभा सीट (North Mumbai Loksabha Seat) से गोपाल शेट्टी (Gopal Shetty) के खिलाफ मैदान में उतारा है.

 

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More