Love Rashifal 26 July 2021: भगवान शिव के कृपा से प्रेम की नैया होगी पार

by

चंद्र राशि पर आधारित लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें Love life के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन. यह Daily love horoscope चंद्रमा की गणना पर आधारित है. आप लव राशिफल के माध्यम से अपने love life और शादी शुदा जिंदगी से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं. प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में भविष्यवाणी की जाती है.

जैसे दिन विशेष में Boyfriend-Girlfriend के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या फिर किसी तरह की रूकावट आने वाली है इस सबके बारे में संकेत मिल जाता है. वहीं जो जातक वैवाहिक जीवन में है उनके लिए दिन कैसा रहने वाला होगा, जीवनसाथी के प्रति संबंध पहले से मजबूत होगा या किसी तरह का मनमुटाव तो नहीं होगा आदि के संकेत मिल जाते हैं. तो आइए दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा पूरा दिन..

Read Also  Love Rashifal 18 September 2021: लव कपल्‍स के लिए आज का दिन अच्‍छा, बस इन बातों का रखें ध्‍यान

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope): आज पार्टनर में गजब का जोश रहेगा. वे सेक्सुअली जरुरत से अधिक एक्टिव रहेंगे. सिंगल को परफेक्ट पार्टनर मिलने के शुभ योग हैं, लव लाइफ का आरंभ होगा.
उपाय- भगवान शिव की आरती करें.

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope): आज पार्टनर स्पेशल फील करवाएंगे, love life लाइफ से थोड़ा हटकर कुछ अलग करने का मन होगा. सिंगल फन एक्टिविटी एन्जॉय करेंगे.
उपाय- शिव मंदिर जाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope): आज आपकी लव लाइफ मधुर और मज़बूत रहेगी. एक-दूसरे के प्रति समर्पित और संतुष्ट रहेंगे. सिंगल का अपने रिश्ते की बात को लेकर किसी करीबी से मनमुटाव हो सकता है.
उपाय- शिवलिंग पर बेल पत्र चढ़ाएं.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope): जो अपने रिश्ते से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है. अन्य की लव लाइफ सामान्य रहेगी. सिंगल को साथी मिलने में परेशानी आएगी.
उपाय- शिवलिंग पर पान चढ़ाएं.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope): आज का दिन बहुत खुशनुमा रहने वाला है. हर मोर्चे पर सफलता प्राप्त होगी. अपने रिश्ते को पॉज़िटिव बनाने के लिए दोनों तरफ से प्रयास होंगे. सिंगल की सोच सकारात्मक रहेगी.
उपाय- शिव मंत्रों का जाप करें.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope): आज अपने रिश्ते को मज़बूत व संतुष्ट रखने के लिए खास एफर्ट्स करने पड़ेंगे. लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. सिंगल की लाइफ में रोमांचक मोड़ आएगा.
उपाय- शिव स्त्रोत का पाठ करें.

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope): आज नकारात्मक माहौल में रहना पड़ सकता है लेकिन साथी का प्यार मरहम का काम करेगा. सिंगल का रिश्ता सकारात्मक दिशा में जाएगा.
उपाय- सफेद वस्त्र धारण करें.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope): आज लव लाइफ में थोड़ा संभलकर रहें. सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिसीज़ होने का खतरा है. ग़ुस्से और नेगेटिव बिहेवियर से दूर रहें. सिंगल को सकारात्मक सोच अपनानी होगी.
उपाय- सफेद चंदन लगाएं.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope): आज बढ़ती उम्र के साथ दबी तमन्नाएं बाहर आने लगेंगी. अन्य अपनी अपनी लव लाइफ को पहले से ज़्यादा एन्जॉय करेंगे. सिंगल की किसी के साथ बॉन्डिंग गहरी होगी.
उपाय- शिव मंदिर जाएं.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope): आज समस्याओं को नज़रअंदाज़ करने में ही भलाई है तभी बिगड़ते रिश्ते मज़बूत बनेंगे. लव लाइफ नार्मल रहेगी. सिंगल की किसी के साथ गहरी बॉन्डिंग हो सकती है.
उपाय- खीर का दान करें.

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope): आज आपको समझना होगा की हैप्पी लव लाइफ के लिए एक्टिव सेक्स बेहद ज़रूरी है. सिंगल को विदेश से मनचाहा रिश्ता आएगा लेकिन असमंजस्य की स्थिती रहेगी.
उपाय- शिव चालीसा पढ़ें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope): आज समय का अभाव आप दोनों के रिश्ते में दूरियां लेकर आ रहा है. दोनों मिलकर समस्या का हल निकालेंगे. सिंगल हमसफ़र की तलाश में रहेंगे.
उपाय- शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

Read Also  Love Rashifal 18 September 2021: लव कपल्‍स के लिए आज का दिन अच्‍छा, बस इन बातों का रखें ध्‍यान

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.