Take a fresh look at your lifestyle.

राजकुमार राव और मौनी रॉय के साथ हवाओं में घुल रहा है प्यार

0

कलाकारों ने फिल्म मेड इन चाइना में उनके लेटेस्ट रोमांटिक सांग वालम के बारे में बात की

ओढ़नी, सनेडो और नारी नारी  जैसे एक के बाद एक सुपरहिट डांस सांग की हैट्रिक देने के बाद मेड इन चाइना के निर्माताओं ने जिओ स्टूडियो के सहयोग से मैडॉक फिल्म्स के माध्यम सांग्स लवर्स के लिए एक और शानदार लव रोमांटिक सांग रिलीज़ किया है इस सांग का टाइटल है ‘वालम’, जिसे आज रिलीज किया गया है.

फिल्म के कई भाग मुख्यता अहमदाबाद के आस-पास ही घूमते रहते हैं, क्योंकि इसमें गुजरात के एक छोटे से व्यापारी की यात्रा के बारे में बताया गया है जिसका किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं. यह सांग रूह में उतर जानें वाले और दिल को छू जानें वाले गुजराती फ्लेवर से भरपूर है. इस सांग को सचिन-जिगर द्वारा कंपोज्ड किया गया है और जानें माने सिंगर अरिजीत सिंह ने इसे अपनी आवाज़ से सजाया है.

अपने सभी ऐल्बम्स में सुपरहिट म्यूजिक देने के लिए पहचान बना चुके, मैडॉक फिल्म्स ने अपनी विशाल ऑडियंस को एक बार फिर फिल्म मेड इन चाइना के शानदार म्यूजिक एल्बम के साथ जोड़ने की कोशिश की है. यह नया गाना एक पति पत्नी के बीच की मासूम और प्यार भरे लम्हों से दिल छू लेने वाली दास्तान बयान करता है.

इस लेटेस्ट लव सांग के साथ, इस एल्बम ने अपने श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया है, जिसमें नवरात्रि के दौरान शानदार फेस्टिवल सांग्स ‘ओढ़नी’ और ‘सनेडो’ जैसे ब्लॉकबस्टर सांग्स शामिल है. इस एल्बम का ब्लॉकबस्टर सांग ‘द नारी नारी सांग’ इस वेडिंग सीजन में सांग्स लिस्ट में नंबर वन चल रहा है.

अपनी फिल्म के नए सांग और अब तक अपनी एल्बम के जारी किये गए सभी सांग्स के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा कि “वालम एल्बम के अन्य सांग से बिल्कुल भिन्न है और एक तरह से यह इस पूरी एल्बम की आत्मा है. जब रघु अपने सपनों का एक योद्धा की तरह पीछा करता है तो वह रुक्मणि है जो हर कदम उसके सपनों के पंखों को हवा देती है और जिंदगी के हर पल में उसके साथ खड़ी रहती है. यही ऐसा एक सांग है जो पति और पत्नी के बीच का सच्चा प्रेम और विश्वास दर्शाता है. हमने एल्बम के सभी सांग्स के दौरान काफी मेहनत की और पसीना बहाया लेकिन यह एक ऐसा गाना था जो काफी सरल और सहज था. यह सब एक कनेक्शन के निर्माण और जश्न मनाने के विचार से प्रेरित था.

मौनी ने कहा “वालम मेरे लिए उसी दिन से सबसे फेवरेट सांग बन गया था जिस दिन मैने इसे पहली बार सुना था. लोग मुझसे डांस के प्रति मेरे प्यार के कारण मेरे हर सांग में डांस की उम्मीद करते है लेकिन मैंने अपने इस रोमांटिक सॉफ्ट ट्रैक का भी पूरा मज़ा लिया है. यह एल्बम हमें हर तरह के सांग्स का फ्लेवर और विविधता देता है यह हर किसी के लिए और हर मूड के लिए है. हमारी फिल्म की तरह ही, यह एल्बम भी सामान्य और ईमानदार तरीके से बनाया गया है ताकि यह आपके दिल में उतर पाए और जगह बना पाएं.

फिल्म मेड इन चाइना को मिखिल मुसाले ने निर्देशित किया है और दिनेश विजान के प्रोडक्शन बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत इसे प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में बोमन ईरानी, परेश रावल, सुमीत व्यास और गजराज राव जैसे कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म इस 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More