लोक सभा चुनाव नतीजे 2019: खूंटी,राजमहल और लोहरदगा में बीजेपी को कांटे की टक्‍कर

by

Ranchi: झारखंड में लोकसभा चुनाव नतीजे 2019 के जो ट्रेंड आये हैं उसमें बीजेपी के उम्‍मीदवार ज्‍यादातर सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं. कोडरमा, गिरिडीह, धनबाद, रांची जैसे कई सीटों पर एनडीए उम्‍मीदवार अच्‍छी बढ़त बनाये हुए हैं. वहीं दूसरी और खूंटी, राजमहल और लोहरदगा सीटों में बीजेपी को कांटे की टक्‍कर मिल रही है.

सबसे ज्‍यादा उतार चढ़ाव आरक्षित सीट खूंटी में देखने को मिल रहा है. बीजेपी ने मौजूदा सांसद कडिया मुंडा के जगह झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री अर्जुन मुंडा को खूंटी से चुनाव लड़ाया है. यहां पर अर्जुन मुंडा को कांग्रेस प्रत्‍याशी कालीचरण मुंडा से कड़ी टक्‍कर मिल रही है.

किसी राउंड में अर्जुन मुंडा आगे हो रहे हैं तो कभी कालीचरण मुंडा को बढ़त मिल रही है. अभी कालीचरण मुंडा 3470 वोटों से आगे चल रहे हैं. कुछ ऐसा ही हाल राजमहल और लोहरदगा सीट का भी है.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

समाचार लिखे जाने तक झामुमो के विजय हांसदा राजमहल सीट से 2063 वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं लोहरदगा में केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत को कांग्रेस उम्‍मीदवार सुखदेव भगत कड़ी टक्‍कर दे रहे हैं. ताजा जानकारी के अनुसार लोहरदगा से सुदर्शन भगत 1372 वोट से आगे चल रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.