लाइव शो पर बिना पैंट पहने आ गया रिपोर्टर, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

by

New Delhi: कोरोना वायरस के चलते दुनिया के अधिकतर देशों में लॉक डाउन है। लोगों के बेवजह घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है। इतना ही कई अहम पेशे से जुड़े लोग भी वर्क फ्रॉम होम यानी घर से काम करने को मजूबर हैं. कई लोगों घर को वर्क फ्रॉम होम भले ही पसंद हो लेकिन सावधानी बरतना बेहद जरूरी होता है. अगर ऐसा नहीं किया गया तो बेफिक्री मुश्किल में डाल सकती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर को छोटी सी चूक भारी पड़ गई. दरअसल, एबीसी न्यूज रिपोर्टर विल रीव लाइव टेलीकास्ट के दौरान बिना पैंट पहने ही आ गए जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

कैमरे के एंगल गड़बड़ हो गया

यह मामला मंगलवार का है.

एबीसी न्यूज के ‘गुड मार्निर अमेरिका शो’ में रिपोर्टर विल रीव को बोलना था. 27 वर्षीय रीव ने कैमरे का सेटअप किया. उन्होंने कैमरे को इस तरह रखा जिससे वह सिर्फ कमर तक ही दिखा सकें. मगर कैमरा एंगल थोड़ा सा गड़बड़ हो गया जिसका उन्हें ध्यान नहीं रहा. वह ‘वर्क फ्रॉम होम’ करते हुए घर से लाइव हुए. पहली नजर में रीव सही से बैठे हुए दिखते हैं. लेकिन जैसे ही लोगों की नजरें टीवी पर चल रही पट्टी पर जाती हैं तो उन्हें पता चलता है कि रिपोर्टर ने पैंट ही नहीं पहनी.

‘मैं हाजिर हो चुका हूं’

वीडियो वायरल होने के बाद रीव ने माना कि उन्होंने जैकेट के नीचे कुछ नहीं पहना था. उन्होंने कहा कि वह वर्कआउट करने के बाद लाइव टीवी पर आ गए थे. रिपोर्टर विल रीव ने ट्विटर पर खुद अपनी वायरल फोटो शेयर की और लिखा, ‘मैं सबसे मजाकिया और बेइज्जत करने वाला अंदाज में हाजिर हो चुका हूं.’

किसी रिपोर्टर के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. विल रीव से पहले एक अन्य चैनल की महिला रिपोर्टर का वीडियो खूब वायरल हुआ था. लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर के पीछे से उनके पिता बिना शर्ट में दिखे थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.