लॉक डाउन में पार्टनर की करें ग्रुमिंग, रोमांटिक पल रहेंगे हमेशा के लिए यादगार

by

कोरोना वायरस से बचने के लिए इन दिनों देशभर में लॉकडाउन में जारी है. लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में बंद है. सारा टाइम घर में साथ रहने की वजह से पार्टनर रोमांस के बदले अब लड़ाई होने लगी है.

लॉकडाउन की वजह से आपके रिश्ते में भी खटास आ गई है तो आप अपने पार्टनर की ग्रूमिंग करें. इससे ना केवल आपके पार्टनर की मदद होगी. बल्कि रिश्ते में रोमांस भी बरकरार रहेगा.

चलिए जानते है कैसे करें लॉकडाउन के दौरान पार्टनर की ग्रूमिंगपेडीक्योर…

लड़को को फैशन और ब्यूटी की बहुत कम जानकारी होती हैं. लॉकडाउन के दौरान आप अपने पार्टनर का पेडीक्योर कर अपने बीच रोमांस को बढ़ा सकते हैं. पेडीक्योर करने से ना केवल पैरो की सफाई होती है बल्कि शरीर को आराम भी मिलता है.

आप अपने पार्टनर का जब प्यार से पेडीक्योर करेंगे तो जाहिर सी बात है आपके बीच की खटास कम हो जाएंगी.

हेयर कट

कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन लागू है, इस वजह से शैलून बंद है ऐसे में लड़को के बाल काफी बढ़ गए हैं. आप अपने पार्टनर के हेयर कट कर उनकी मदद कर सकती हैं. हेयर कट करने से आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस हो जाएंगे. इसी के साथ आप दोनों के रिश्ते में रोमांस बढ़ जाएगा.

दाढ़ी बनाना

लॉकडाउन की वजह से लड़को की दाढ़ी काफी बढ़ गई हैं. ऐसे में आप अपने पार्टनर की हेल्प करने करने के लिए उनकी दाढ़ी बना सकती हैं. पार्टनर की शेविंग करने के लिए सबसे पहले शेविंग क्रीम लगाएं इसके बाद रेजर का इस्तेमाल करें. दाढ़ी बनाने के बाद एलोवेरा से चेहरे की मसाज कर दें ताकि चेहरे पर होने वाली जलन से छुटकारा मिले.

फेशियल

लड़के अपनी स्किन का खास ख्याल नहीं रखते हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान आप अपने पति का फेशियल कर उनकी स्किन केयर के साथ साथ अपने रोमांस को भी बढ़ा सकती हैं. पार्टनर का फेशियल करने के लिए आप घरेलू चीजों का इस्तेमाल कर सकती हैं. आप बेसन, दही का पैक बनाकर अपने पार्टनर के चेहरे पर लगा सकते हैं.

बालों में लगाएं तेल

कोरोना वायरस से बचाव के लिए अधिकतर लोग वर्क फ्रॉम कर रहे हैं. अगर आपका पार्टनर भी वर्क फ्रॉम कर रहे हैं. तो आप शाम के समय उनके बालों में तेल लगाकर अच्छे से उनके बालों की मालिश करें. मालिश करने से उनको आराम फील होगा. साथ ही उनके बालों की केयर होगी. बालों में तेल लगाने से आपके बीच आई खटास कम हो जाएंगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.