ओरमांझी कांड में ताजा अपडेट- शेख बेलाल को तलाश रही है रांची की पुलिस, पोस्टर जारी

by

Ranchi: रांची के ओरमांझी में दुष्‍कर्म के बाद सिर काटकर मार दी गई युवती के मामले में पुलिस बड़े खुलासे की ओर बढ़ रही है. सबकुछ ठीक रहा तो अगले एक-दो दिनों में पुलिस इस मामले में बड़ी सफलता पा लेगी. रांची पुलिस को इस मामले में शेख बेलाल की तलाश है. ऐसे में माना जा रहा है कि कहीं कहीं बिलाल खान तो नहीं है सिर कटी लाश वाली युवती का हत्‍यारा! पुलिस ने इस बारे में पोस्‍टर भी जारी किए हैं.

Read Also  उग्रवाद नियंत्रण के लिये प्रतिबद्ध झारखंड सरकार, 173 नक्सलियों के विरुद्ध पुरस्कार की राशि प्रभावी

शेख बेलाल की तलाश में जुटी रांची की पुलिस

इससे पहले रांची के चान्‍हो इलाके के एक दंपती ने सिर कटी लाश पर अपना दावा जताते हुए उसे अपनी बेटी बताया था. वह पिछले तीन महीने से लापता थी. दंपती का कहना है कि उसकी बेटी की शादी दो साल पहले बिलाल खान से हुई थी.

बिलाल खान उर्फ शेख बेलाल हाल में ही जेल से छूटकर बाहर आया है. उसके बाद वह अपनी पत्‍नी को मायके से घर लेकर आया था. फिलहाल बिलाल का कुछ पता नहीं चल रहा. जबकि सिर कटी लाश के पहचान चिह्न से माता-पिता को उसकी बेटी होने का शक है.

शेख बेलाल को आश्रय देने वाले के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

रांची पुलिस ने पोस्‍टर जारी कर कहा है कि ओरमांझी थाना कांड संख्‍या 04/21 में एक सिर कटी लड़की की लाश पूर्ण नग्‍न अवस्‍था में मिली है. इस मामले में पिठौरिया थाना क्षेत्र के शेख बेलाल, पिता- शेख छोटू, चंदवे बस्‍ती की वांछित अपराधी के रूप में तलाश है. इस मामले में सूचना देने वाले का नाम-पता पुलिस गोपनीय रखेगी. इसके लिए पुलिस की ओर से डीआइजी, एसएसपी, एसपी, डीएसपी और इंस्‍पेक्‍टर के मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं. पोस्‍टर में कहा गया है कि शेख बेलाल को आश्रय देने वाले के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.