लालू यादव का ट्वीट- पलटूराम ने बाढ़ राहत के लिए कभी 18 हेलिकाप्‍टर नहीं लगाए, अब फोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च

by

Patna: बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं. बीमारी के बाद उनका इलाज रांची के रिम्‍स में हो रहा है. इस बीच लालू यादव ट्वीटर पर एक्टिव हो गये हैं. वह लगातार अपने विरोधियों पर सोशल मीडिया के जरिए हमला कर रहे हैं और तंज कस रहे हैं.

लालू यादव ने शुक्रवार को भी नीतीश पर हमला करते हुए एक पर एक कई ट्वीट कर डाले. उन्‍होंने कहा- ग़रीब का 24500 करोड़ “छल छीजन घड़ियाली” के नाम पर लूटा और अब करोड़ों मानव शृंखला के नाम. आम नागरिक के धन की बर्बादी व नौटंकी की यह पराकाष्ठा है.

बाढ़ राहत मे कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव श्रृंखला का फ़ोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मँगवाए हैं.

लालू यादव ने अपने ट्वीट में कहा कड़ाके की ठंड में मानव श्रृंखला में अगर अधिकारी ज़बरदस्ती बूढ़े,बच्चों,औरतों, स्कूली छात्रों व आम नागरिकों को खड़ा करे तो उसका video बनाकर डाल देना.

करोड़ों का सरकारी खर्च, फ़ोटो खींचने के लिए 18 हेलिकॉप्टर, मुंबई से फ़ोटोग्राफ़र और काम धेले का नहीं. यह नौटंकी और फ़िज़ूलखर्ची क्यों.

लालू ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. नीतीश कुमार का बिना नाम लिए ही लालू ने उपर 24500 करोड़ लूटने और जनता को दिग्भ्रमित करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने जल-जीवन-हरियाली यात्रा पर तंज कसते हुए उसे एक नया नाम भी दिया.

लालू प्रसाद यादव के ट्विटर हैंडल से गुरुवार को ट्वीट किया गया ”छल, छीजन और घरियालीपन’ यात्रा वाले महानुभाव ने गरीब राज्य के नौजवानों, किसानों और कर्मचारियों का 24500 करोड़ लूट लिया. ऊपर से सरकारी संसाधनों की बर्बादी एवं करोड़ों रुपये मानव श्रृंखला की नौटंकी पर खर्च कर सुशासनी भ्रष्टाचार को वैध बनाने व जनता को दिग्भ्रमित करने की कोशिश है.’

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.