लालू यादव का रिम्स में इलाज करने वाले डॉ उमेश प्रसाद के वार्ड का एक मरीज कोरोना संक्रमित

by

Ranchi: राजधानी रांची के सबसे बड़े अस्‍पताल रिम्स का औषधि विभाग भी संक्रमित हो गया. डॉ उमेश प्रसाद के यूनिट से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. डॉक्टर उमेश प्रसाद राजद सुप्रीमो लालू यादव के भी डॉक्टर हैं.

मालूम हो कि पिछले 15 दिनों से रिम्स में भर्ती था व्यक्ति. अनशन पर बैठे रहने के कारण पुलिस ने उसे उठाकर रिम्‍स में भर्ती कराया था. पॉजिटिव मरीज मिलने से मेडिसिन विभाग के लोगों में दहशत का माहौल है

सोमवार को कुल 15 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई जिसमें डॉक्टर उमेश प्रसाद के विभाग का मरीज का रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया. इन 15 नये संक्रमितों के साथ झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 98 हो गयी है.

सोमवार को निकले संक्रमितों में राजधानी रांची के हॉटस्‍पॉट से हिंदपीढ़ी थाना के ASI भी कोरोना संक्रमित पाये गये थे. इसके साथ एक एंबुलेंस चालक में भी कोरोना पॉजिटिव निकला था. संक्रमितों में 5 पुरूष और 3 महिला हैं.

बता दें कि 15 कोरोना पॉजिटिवों में Kadru से 1, Doranda से 1 (रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती), Bundu से 1 (रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती), Kanke से 1 (रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती), Railway Station Road से 1, Hindpiri थाना के ASI समेत हिंदपीढ़ी से 4, Lake Road से 1 (एंबुलेंस चालक), इटकी से 3 और बेड़ो से 2 मरीज शामिल हैं. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने इसकी पुष्टि की है. 

झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामले ने राज्य‍ की चिंता बढ़ी दी है. सूबे में कोरोना का दायरा बढ़ता जा रहा है. रांची, हजारीबाग, कोडरमा, बोकारो, गिरिडीह, धनबाद, सिमडेगा, गढ़वा, पलामू, देवघर के बाद अब जामताड़ा में भी कोरोना ने दश्तक दे दिया है. कोरोना के बढ़ते मामले और दायरा ने सरकार के साथ राज्य,वासियों की चिंता बढ़ा दी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.