Take a fresh look at your lifestyle.

लालू प्रसाद यादव आज रिम्‍स निदेशक के बंगले में होंगे शिफ्ट

Support Journalism
0 323

Ranchi: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रिम्‍स के पेईंग वॉर्ड से दूसरे जगह शिफ्ट होंगे. अब वह रिम्‍स डायरेक्‍टर के बंगले में रहेंगे. इसके लिए प्रक्रिया तेज कर दी गई है. आज लालू प्रसाद को निदेशक के केली बंगले में शिफ्ट किया जाएगा. इसे लेकर रांची के सिटी एसपी सौरव कुमार ने शुक्रवार को केली बंगले का निरीक्षण किया और वहां के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

इस दौरान सिटी एसपी ने कहा कि रिम्स के द्वारा लालू प्रसाद को शिफ्ट करने का प्रस्ताव प्रशासन को दिया गया था. इसी के मद्देनजर सुरक्षा के सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. बताते चलें कि लालू प्रसाद के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लालू प्रसाद को पेइंग वार्ड से शिफ्ट करते हुए किसी सुरक्षित जगह करने की बात कही थी.

इसके बाद रिम्स प्रबंधन ने उन्हें शिफ्ट करने को लेकर एक प्रस्ताव प्रशासन को दिया था. वर्तमान में वे पेइंग वार्ड के कमरा नंबर ए 11 में हैं. शनिवार को उन्हें केली बंगले में शिफ्ट किया जा सकता है. इधर, उन्हें शिफ्ट करने से पूर्व केली बंगले की पूरी तरह से साफ-सफाई कराई जा रही है. बताते चलें कि लालू प्रसाद के तीन सेवादारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें कोरोना का खतरा और बढ़ गया था.

अब पेइंग वार्ड के 18 कमरों में रह सकेंगे संक्रमित

लालू प्रसाद पेइंग वार्ड के पहले तल्ले के ए 11 नंबर कमरे में इलाजरत थे। कोरोना संक्रमण का डर व सुरक्षा के दृष्टिकोण से पेइंग वार्ड के पूरे पहले तल्ले में उनका कब्जा हो गया था.

उस फ्लोर के सभी 18 कमरों में किसी तरह के काम नहीं किए जा रहे थे. लालू के सुरक्षा में तैनात जवानों ने पूरे फ्लोर को दोनों ओर से ताला लगा दिया था. अब लालू प्रसाद के दूसरे जगह शिफ्ट होने से पूरे भवन को कोरोना वार्ड बनाया जा सकेगा. अब सभी 18 कमरे में मरीज भर्ती किए जा सकेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.