लालू प्रसाद यादव जेल से कर रहे हैं बिहार की नीतीश सरकार गिराने की साजिश

by

Ranchi: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल के सजायाफ्ता कैदी हैं. वे रिम्‍स के डायरेक्‍टर के बंग्‍ला में रहकर इलाज करा रहे हैं. वहीं अब लालू यादव पर बिहार चुनाव के बाद भाजपा विधायकों को मोबाइल से फोन कर तोड़ने आरोप लग रहा है.

बिहार भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा करते हुए कहा है कि लालू प्रसाद फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वे एनडीए विधायकों को मंत्री बनाने तक का ऑफर दे रहे हैं.

सुशील मोदी ने खुद फोन कर लालू प्रसाद से बातचीत करने का दावा भी किया.

एनडीए विधायकों को मंत्रीपद का ऑफर कर रहे हैं लालू यादव

मंगलवार को ट्वीट कर सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर निशाना साधा. ट्वीट में उन्होंने एक मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया है. दावा किया कि वे उस मोबाइल से एनडीए विधायकों को फोन कर रहे हैं. विधायकों को फोन करने के पीछे उनकी मंशा एनडीए विधायकों को तोड़ने की है. एनडीए में टूट उत्पन्न करने के लिए वे एनडीए विधायकों को मंत्री बनाने तक का ऑफर दे रहे हैं. 

Read Also  कोरोना टीकाकरण के लिए केंद्र सरकार ने जारी किया गाइडलाइन, कहा- ये लोग टीका लगवाने से बचें

सुशील मोदी ने यह भी दावा किया कि विधायकों को जिस नंबर से फोन आए, उसकी सत्यता जांचने को खुद हमने (सुशील मोदी) फोन किया. उन्‍होंने दावा किया कि उनकी सीधी बात लालू यादव से हुई. कॉल को लालू ने खुद रिसीव किया.

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद से बातचीत में कहा कि वे ऐसी गंदी हरकत नहीं करें. वे जेल में बंद हैं. विधायकों को तोड़ने की कोशिश कहीं से भी उचित नहीं है.

लालू प्रसाद को सुशील मोदी ने दो टूक कहा कि एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश में वे कामयाब नहीं होंगे. उनकी मंशा कभी भी सफल नहीं होने वाली है. 

5 thoughts on “लालू प्रसाद यादव जेल से कर रहे हैं बिहार की नीतीश सरकार गिराने की साजिश”

  1. Pingback: Anonymous

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.